Breaking News
Home / ताजा खबर / युवती ने की खुदकुशी, वजह अब तक सामने नहीं आई

युवती ने की खुदकुशी, वजह अब तक सामने नहीं आई

कीडगंज कृष्णा नगर से एक M.A. की छात्रा की खुदकुशी का मामला सामने आया जहां छात्रा ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।

जैसे ही परिवार वालों को इस घटना की सूचना मिली सभी दंग रह गए। इस बात की जानकारी मिलते ही परिवार वालों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, लेकिन अभी तक इस खुदकुशी की वजह सामने नहीं आई है।

जानकारी के मुताबिक कीडगंज के कृष्णा नगर के रहने वाले अर्चना केशरवानी जिसकी उम्र केवल 22 वर्ष थी वह M.A. की छात्रा थी। अर्चना केशरवानी तीन भाई बहन थे। उनके पिता एक व्यापारी हैं जिस व्यापार के जरिए उनका घर चलता है। यह घटना बुधवार रात की बताई जा रही है जब किसी बात से परेशान होकर अर्चना केशरवानी ने घर के अंदर ही फांसी लगा ली।

यह भी पढ़ें: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने लगाईं गौ हत्या पर रोक, कहा हिन्दू आस्था का प्रतीक!

जब मृतका की मां ने बेटी को फंदे से झूलते हुए देखा तो शोर मचाने लगी उस और उस शोर को सुनकर आस पास के सभी लोग वहां पहुंच गए। जिसके बाद पुलिस को इस घटना की सूचना दी गई। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मृतिका को फंदे से नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

अर्चना के अचानक खुदखुशी करने की वजह से लोग तरह-तरह की बातें बनाने लगे। पुलिस द्वारा की गई पूछताछ के दौरान परिवार वालों ने किसी भी तरह की आपसी रंजिश या किसी भी तरह की मेंटल प्रेशर की बात होने से इनकार कर दिया।

देश विदेश की अन्य खबरों के लिए जुड़ें news10india.com से
लाईक करें Facebook , TwitterYoutubeKooApp

About news

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com