Breaking News
Home / ताजा खबर / राजमार्ग से वाहन फिसलने से 3 की मौत; 3 घायलों में पटना के सिविल जज भी शामिल

राजमार्ग से वाहन फिसलने से 3 की मौत; 3 घायलों में पटना के सिविल जज भी शामिल

cheap sex toys Adult Sex Toys nike air max sc adidas yeezy foam custom jerseys basketball nike air maxes 97 nike air jordan 1 mid best nfl uniforms custom nba jerseys red wig best human hair wigs nfl fantasy football cheap wigs adidas online sex toys online

पुलिस ने बताया कि पटना के सिविल जज प्रफुल्ल कुमार सिंह का उनके बेटे और भतीजे के साथ सहरसा के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है


सहरसा: बिहार के सहरसा जिले में महेशखूंट-पूर्णिया राजमार्ग पर एक कार के खाई में गिर जाने से सोमवार तड़के पटना के सिविल जज के परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि न्यायाधीश सहित तीन अन्य लोग घायल हो गए और उनका इलाज जिले के एक निजी अस्पताल में किया जा रहा है।
बख्तियारपुर पुलिस स्टेशन हाउस ऑफिसर कृष्ण कुमार ने कहा कि दुर्घटना सोमवार सुबह लगभग 3 बजे हुई जब चालक ने नियंत्रण खो दिया और वाहन को खाई में गिरा दिया। उन्होंने कहा कि परिवार अपने बहनोई की शादी से पहले की रस्म के बाद सहरसा में अपने गांव सरडीहा लौट रहा था।

कुमार ने कहा, 45 वर्षीय सिविल जज प्रफुल्ल कुमार सिंह, उनके 7 वर्षीय बेटे मयंक और 6 वर्षीय भतीजे का इलाज एक निजी अस्पताल में किया जा रहा है। जज पहले बांका जिले में तैनात थे और उन्होंने 9 जून को पटना में नया कार्यभार संभाला था।

पुलिस ने मृतकों की पहचान जज के पिता, 65 वर्षीय रंजीत कुमार सिंह और उनके दो चाचा, 70 वर्षीय नारद प्रसाद सिंह और 55 वर्षीय सचिन कुमार सिंह के रूप में की है।

कुमार ने बताया कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सहरसा जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

About Swati Dutta

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com