Breaking News
Home / ताजा खबर / राहुल बोस ने खुलासा किया कि वह जी ली जारा नहीं कर रहे हैं: निश्चित रूप से इस परियोजना का हिस्सा नहीं हैं

राहुल बोस ने खुलासा किया कि वह जी ली जारा नहीं कर रहे हैं: निश्चित रूप से इस परियोजना का हिस्सा नहीं हैं

एक विशेष बातचीत में, अभिनेता राहुल बोस जी ली ज़ारा में अपनी भागीदारी के बारे में विस्तार से बात करते हैं और अपनी तीन दशक की लंबी यात्रा के बारे में बात करते हैं।
30 साल पहले, अभिनेता राहुल बोस ने अपने अभिनय की शुरुआत अंग्रेजी, अगस्त में की थी। तब से उन्होंने कई फिल्मों में अभिनय किया है, कुछ का निर्देशन, लेखन और निर्देशन किया है। अपनी तीन दशकों की यात्रा के साथ, बोस अपनी फिल्मों के चयन से काफी संतुष्ट हैं। “एक करियर इस बात से तय नहीं होता है कि आप किसके लिए हाँ कहते हैं, लेकिन आप किस बात के लिए नहीं कहते हैं। बहुत से लोगों को ना कहने में कठिनाई होती है। इसलिए मैं इससे बहुत खुश हूं।’
यह कहने के बाद कि बोस को कुछ पछतावा है। वास्तव में, वह यह दावा करते हुए कबीले से संबंधित नहीं है कि उन्हें कोई पछतावा नहीं है। “अगर मुझे मौका मिला तो मैं निश्चित रूप से अपना जीवन बदल दूंगा,” वह कबूल करता है, आगे बताते हुए, “मैं कई छोटी चीजें बदलूंगा। मैं स्कूल में लोगों के लिए मतलबी रहा हूं। मैं शिक्षकों के प्रति असभ्य रहा हूं। मैं अपने माता-पिता के लिए गर्दन में वास्तविक दर्द रहा हूं। मैं विद्रोही रहा हूँ। मैं अपने आप से बहुत भरा हुआ हूं। कभी-कभी मैंने पर्याप्त मेहनत नहीं की है। मेरे साथ और मेरे व्यवहार और मेरे व्यक्तित्व में बहुत सी चीजें हैं जिन्हें मैं बदलना पसंद करूंगा।

जब वे फिल्मों को ना कहने की बात करते हैं, तो बोस स्वीकार करते हैं कि उन्होंने कुछ लोगों से कहा है। “वे अधिक मुख्यधारा थे (मैंने किया था)। वे कॉमेडी जॉनर में ज्यादा थे। और मैंने इसे काफी किया था, “वे कहते हैं।

About Swati Dutta

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com