Breaking News
Home / जांच / #Breaking: दिल्ली में इसराइली दूतावास के सामने ब्लास्ट

#Breaking: दिल्ली में इसराइली दूतावास के सामने ब्लास्ट

दिल्‍ली से बड़ी खबर आ रही है। दिल्‍ली के इजराइल दूतावास के पास ब्‍लास्‍ट हुआ है। पुलिस के अनुसार यह ब्‍लास्‍ट फुटपाथ के पास हुआ है। इसमें कई कारों को नुकसान हुआ है। बता दें कि इजराइल दूतावास दिल्‍ली के लुटियंस जोन में है। औरंगजेब मार्ग पर स्‍थित इजराइल दूतावास के पास हुए ब्‍लास्‍ट की जिम्मेदारी फिलहाल किसी आतंकवादी ग्रुप ने नहीं ली है। हालांकि यह ब्‍लास्‍ट कैसे हुआ है दिल्‍ली पुलिस जांच कर रही है। सुरक्षा एजेंसियां भी दिल्‍ली में हुए ब्‍लास्‍ट के बाद अलर्ट हो गईं हैं। ब्‍लास्‍ट में 3 कारों को नुकसान हुआ है।

फिलहाल कोई जख्‍मी नहीं

इस ब्‍लास्‍ट में फिलहाल किसी शख्‍स के जख्‍मी होने की सूचना नहीं है। इजराइल दूतावास तुगलक रोड थाने से कुछ दूरी पर है। बता दें कि दूतावास के पास कई साल पहले भी चलती इनोवा कार के नीचे किसी बाइक सवार ने बम फेंक कर हमला किया था। पुलिस ने बताया कि यह धमाका इजराइल एंबेसी में नहीं हुआ है। उसके पास स्थित बंगला नंबर 5 में ब्लास्ट की कॉल हुई है। मौके पर खुफिया विभाग के अधिकारी, स्पेशल सेल और क्राइम ब्रांच के अधिकारी जांच कर रहे हैं।

दिल्‍ली पुलिस के पीआरओ ने बताया कि एक कम तीव्रता वाला धमाका हुआ है। यह करीब पांच बजकर पांच मिनट पर यह धमाका हुआ है। धमाका पांच एपीजे अब्‍दुल कलाम रोड पर जिंदल हाउस के पास हुआ है। इस धमाके में फिलहाल कोई हताहत नहीं है ना ही इसमें किसी सामान को क्षति हुई है। इसमें सिर्फ तीन कारों के शीशे टूटे हैं। शुरुआती जांच में यह पता चला है कि किसी शरारती तत्‍वों ने यह सनसनी फैलाने के लिए धमाका किया है।

#Delhiblaast. #Delhiambessy

About News Desk

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com