Breaking News
Home / ताजा खबर / रुस्लान मुमताज: सब कुछ वैसा नहीं हो सकता जैसा आप चाहते हैं

रुस्लान मुमताज: सब कुछ वैसा नहीं हो सकता जैसा आप चाहते हैं

अभिनेता रुस्लान मुमताज अपने करियर के बारे में बताते हैं और बताते हैं कि कैसे उन्होंने दबाव से छुटकारा पाना सीखा, अपने स्वास्थ्य और मन की शांति पर ध्यान केंद्रित किया। एक वेब सीरीज और इंडी म्यूजिक वीडियो का हिस्सा बनने के बाद वह फिलहाल दूसरे प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे हैं।

स्थिर अभिनय करियर के बावजूद, अभिनेता रुस्लान मुमताज के लिए सब कुछ आसान नहीं रहा। तभी उन्होंने धीमी गति से आगे बढ़ने और खुद पर अधिक ध्यान केंद्रित करने का फैसला किया।

“शुरुआत में, मैं किसी भी तरह से चीजों को सही करने के लिए तनाव लेता था। यह हमेशा मेरे दिमाग में रहता था कि कैसे मेरी मां, जानी-मानी बॉलीवुड अदाकारा अंजना मुमताज ने मुझे इंडस्ट्री में शामिल होने से रोका था। शायद, उस समय, मुझे इसका एहसास नहीं हुआ, लेकिन उसके कारण बहुत वैध थे, यह देखते हुए कि उसके बाद क्या हुआ। वह नहीं चाहती थी कि मुझ पर काम का दबाव बढ़े, इसलिए उसने मुझे दूसरा करियर चुनने का सुझाव दिया। मैं इस बात पर अड़ा था कि हीरो तो बनना ही है। लेकिन, एक बार बिजनेस में आने के बाद, मैंने अपनी मां को समझा,” जबरिया जोड़ी और ये साली आशिकी (2019) अभिनेता कहते हैं।

रुस्लान ने अंततः दबाव छोड़ना सीख लिया है। वह आगे कहते हैं, “कुछ साल पहले तक चीजें अलग थीं और मैं सीख रहा था कि इसे कैसे सहजता से लिया जाए। मैं झूठ नहीं बोलूंगा, मैं नकचढ़ा हो गया था; मैं ऐसा कह रहा था, ‘ये नहीं करना है, यह मेरे प्रकार का नहीं है’ और इससे बहुत अधिक तनाव और अवसाद पैदा हुआ। लेकिन चीज़ें हमेशा वैसी नहीं होती जैसी आप चाहते हैं। मुझे पहले ही इसी बारे में चेतावनी दी गई थी!”

About Swati Dutta

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com