Breaking News
Home / ताजा खबर / मोदी सरकार के कार्यकाल के 100 दिन पूरे, मेगा प्रचार की तयारी

मोदी सरकार के कार्यकाल के 100 दिन पूरे, मेगा प्रचार की तयारी

मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के 100 दिन पूरे होने के मौके पर सरकार ने मेगा प्रचार की योजना तैयार की है. केंद्र सरकार की ओर से एक बड़ी प्रेस कॉन्फ्रेंस में सभी मंत्रियों को निर्देश दिया गया है कि अपने-अपने मंत्रालय द्वारा लिए गए निर्णय और कामों को सूचीबद्ध करें और मीडिया के जरिए उसे जनता तक पहुंचाएं. ताकि देश की जनता यह जान सके कि नरेंद्र मोदी सरकार ने महज 100 दिनों में देशहित में कौन-कौन से अहम फैसले लिए हैं.

मीडिया से संवाद करेंगे मंत्री

सूत्रों के मुताबिक 8 सितंबर को केंद्र सरकार की ओर से प्रकाश जावड़ेकर एक महत्वपूर्ण प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकते हैं, जिसमें वह सरकार की उपलब्धियों का लेखा झोका बताएंगे. साथ ही आज मंत्रालय स्तर पर सभी मंत्री अखबारों में एडिटोरियल लिखने से लेकर इंटरव्यू और प्रेस रिलीज के जरिए अपनी-अपनी उपलब्धियां जनता तक पहुंचाएंगे. ताकि सरकार के बारे में आम जनता को पता चल सके और इसी बहाने पार्टी पदाधिकारी और सरकार के मंत्री सीधे तौर पर मीडिया और जनता से संपर्क हो सकेंगे.

सरकार का मानना है कि मोदी सरकार द्वारा लिए गए फैसलों के सीधा फायदा आने वाले तीन राज्यों के चुनाव में मिलेगा. महाराष्ट्र, हरियाणा और झारखंड में कश्मीर को लेकर लिए गए फैसले सीधा प्रभाव छोड़ेंगे. इसलिए इसे जनता तक पहुचाना जरूरी है.

Written By: Ayushi Garg

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com