Breaking News
Home / ताजा खबर / बाढ़ में डूबे ह्यूस्टन शहर के कई इलाके,अमेरिका में पीएम मोदी के कार्यक्रम पर संकट

बाढ़ में डूबे ह्यूस्टन शहर के कई इलाके,अमेरिका में पीएम मोदी के कार्यक्रम पर संकट

अमेरिका का ह्यूस्टन शहर बाढ़ में डूबा हुआ है, जहा हाउडी मोदी कार्यक्रम पर पड़ सकता है. यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ 26 सितंबर को भारतीय समुदाय को संबोधित करेंगे. पिछले तीन दिनों में ह्यूस्टन में भारी बारिश हुई है, जिसकी वजह से शहर के कई इलाके पानी से सराबोर हैं. अगर ऐसे हालात रहे तो इसका असर पीएम मोदी के हाउडी मोदी कार्यक्रम पर पड़ सकता है.


जानकारी के अनुसार ह्यूस्टन में पीएम मोदी का कार्यक्रम एनआरजी स्टेडियम में आयोजित किया जायेगा. इस स्टेडियम के आसपास के इलाके भी पानी से सराबोर है. ईस्टर्न के कई इलाकों में पानी दस फीट तक भर गया था, जिसकी वजह से ट्रैफिक सिग्नल भी बाढ़ के पानी के क्षेत्र में आ गए थे. ह्यूस्टन के कई इलाकों में कारें पानी के भीतर डूबी हुई नजर आईं, ह्यूस्टन के महात्मा गांधी डिस्ट्रिक्ट इलाके की पार्किंग में एक आधा दर्जन से ज्यादा कार और ट्रक पानी में डूबे नज़र आए. हालांकि कुछ इलाकों में स्थानीय नागरिक और बच्चे पानी मे खेलते भी नज़र आए.


वहीं, वहा के लोगो का जन जीवन अयस्त व्यस्त हो गया है. ह्यूस्टन के शुगर लैंड इलाके में इतना पानी भर गया कि लोगों को घर से निकलने के लिए नाव का सहारा लेना पड़ रहा है. लगभग यही हालात वेस्टर्न शहर में कई जगहों पर दिखे गए. प्रशासन ने पानी की बढ़ती रफ्तार को देखते हुए अगले आदेश तक स्थानीय मेट्रो और बस सेवा को रद्द कर दिया है.

इतना ही नहीं यहां स्कूलों में भी छुट्टी घोषित कर दी गई है. छुट्टियां अगले शुक्रवार तक जारी रहेंगी. अगले दो दिनों में टेक्सास इलाके में बाढ़ का अलर्ट जारी कर दिया गया है और लोगों को सुरक्षित स्थानों पर जाने के लिए कहा गया है.

Written by: Ayushi Garg

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com