Breaking News
Home / ताजा खबर / BJP नेता चिन्मयानंद गिरफ्तार, कॉलेज छात्रा ने लगाया है रेप का आरोप

BJP नेता चिन्मयानंद गिरफ्तार, कॉलेज छात्रा ने लगाया है रेप का आरोप

यौन शोषण के मामले में शुक्रवार को बीजेपी के चर्चित नेता चिन्मयानंद को गिरफ्तार लिया कर
गया है. बताया जा रहा है कि स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम (SIT) ने स्वामी चिन्मयानंद को शाहजहांपुर से उनके आश्रम से गिरफ्तार किया है. चिन्मयानंद के खिलाफ एक लॉ की छात्रा ने यौन शोषण का आरोप लगाया था.


 

चिन्मयानंद पर लगे उत्पीड़न के आरोपों की जांच के लिए गठित एसआईटी (स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम) इस मामने में जांच कर रही है. बता दें पीड़िता चिंन्मयानंद के खिलाफ रेप का केस दर्ज करने और उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रही थी, साथ ही पीड़िता ने SIT को इस मामले में कई सारे सबूत देने की भी बात कही थी.बता दें कि पूर्व सांसद और केंद्र की वाजपेयी सरकार में मंत्री रह चुके चिन्मयानंद पर शाहजहांपुर के एसएस लॉ कॉलेज की एक छात्रा ने “उत्पीड़न और कई लड़कियों के जीवन को तबाह करने” का आरोप लगाया गया है. छात्रा ने ये दावा सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई एक वीडियो क्लिप में किया था.


 

एसएस लॉ कॉलेज से एलएलएम की पढ़ाई कर रही छात्रा ने 24 अगस्त को फेसबुक पर एक वीडियो वायरल कर यौन शोषण का गंभीर आरोप लगाया था. इसके बाद वह लापता हो गई थी. लेकिन उत्तर प्रदेश पुलिस ने 30 अगस्त को राजस्थान के अलवर से पीड़ि‍ता को खोज निकाला था. मामले में सुप्रीम कोर्ट ने एसआईटी जांच का आदेश दिया है. सोमवार को पीड़िता का 164 के तहत बयान भी दर्ज हो चुका है.

Written By: Heeta Raina

https://www.youtube.com/watch?v=eYlvo1pEgXI

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com