Breaking News
Home / ताजा खबर / करिश्मा सहित एक साथ जुटा कपूर खानदान, रितु नंदा के बर्थडे पर बहू श्वेता बच्चन यूं आईं नजर

करिश्मा सहित एक साथ जुटा कपूर खानदान, रितु नंदा के बर्थडे पर बहू श्वेता बच्चन यूं आईं नजर

सेंट्रल डेस्क प्राची जैन:-   कोई सेलिब्रेशन हो या खास इवेंट कपूर खानदान अक्सर एक साथ देखा जाता है। रितु नंदा के जन्मदिन पर कपूर खानदान के सदस्य एक साथ लंच पार्टी के लिए जुटे। इस दौरान करिश्मा कपूर, नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर, बबिता कपूर, श्वेता बच्चन, निखिल नंदा, अरमान जैन और रितु जैन समेत परिवार के अन्य सदस्य नजर आए।


 

ऋषि कपूर और नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर ने रितु नंदा के जन्मदिन की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। तस्वीर में रितु नंदा बीच में बैठी हुई है। उन्होंने ग्रीन कलर का सलवार सूट पहना है। वहीं परिवार के लोग उनके साथ पोज दे रहे हैं।

रितु नंदा अभिनेता राज कपूर की बड़ी बेटी हैं। उनका जन्मदिन 30 अक्टूबर को होता है। करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- “भाई और बहन”।


 

रितु नंदा के जन्मदिन सेलिब्रेशन की तस्वीरों में करीना कपूर कहीं नजर नहीं आईं। आमतौर पर करिश्मा और करीना साथ ही हर पार्टी अटेंड करती हैं। शायद करिश्मा भी इस मौके पर करीना को याद कर रही थीं तभी तो उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए कहा- “कुछ लोग नहीं है।”

एक अन्य तस्वीर में करिश्मा कपूर, अरमान जैन और निखिल नंदा साथ में पोज देते देखे गए। बता दें कि रितु नंदा के बेटे निखिल नंदा हैं। उन्होंने अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन से शादी की है।

https://www.youtube.com/watch?v=Az-Ri1oVHiQ

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com