Breaking News
Home / अपराध / ड्रग मामले में कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति गिरफ्तार, एनसीबी ने भारती के तीनों घरों पर मारा छापा

ड्रग मामले में कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति गिरफ्तार, एनसीबी ने भारती के तीनों घरों पर मारा छापा

आज यानि शनिवार को एनसीबी ने टीवी की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर रेड की। बताया जा रहा कि भारती और उनके पति हर्ष पर ड्रग्स लेने के आरोप लगे हैं। जिसके बाद एनसीबी ने मामले की जांच करते हुए दोनों को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ की जा रही है।

आपको बता दें कि दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद बॉलीवुड में ड्रग को लेकर हर रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं। वहीं एक पैडलर से पूछताछ के दौरान भारती और हर्ष का भी नाम सामने आया था। इसके बाद अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा स्थित घरों में रेड की गई । NCB ने यहां से नशीला पदार्थ भी बरामद किया है।

वहीं इससे पहले 20 नवंबर को अर्जुन रामपाल भी NCB के ऑफिस पहुंचे, जहां उनसे कई घंटों तक पूछताछ की गई। अर्जुन के साथ साथ उनकी गर्लफ्रैंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स से भी दो दिन पूछताछ की गई थी। रामपाल के दोस्त पॉल बार्टेल की भी गिरफ्तारी हुई थी, वह 25 नवंबर तक ज्यूडिशियल कस्टडी में है।

मालूम हो कि भारती सिंह एक स्टैंडअप कॉमेडियन और एक्ट्रेस हैं। जो सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आती हैं। उन्होंने साल 2017 में राइटर हर्ष लिंबचिया से शादी की थी। भारती के करियर की शुरुआत इंडियन लाफ्टर चैलेंज से हुई थी। इसके बाद उन्होंने कई कॉमेडी शो में काम किया किया, जिनमें कॉमेडी सर्कस, कॉमेडी सर्कस महासंग्राम, कॉमेडी सर्कस का जादू, कहानी कॉमेडी सर्कस की और कॉमेडी नाइट्स बचाओ जैसे शो शामिल हैं।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com