Breaking News
Home / बिहार / झारखण्ड / दरभंगा / आइडियल पाथ में मना वार्षिकोत्सव, 20 मेधावी छात्रों को निःशुल्क शिक्षा

आइडियल पाथ में मना वार्षिकोत्सव, 20 मेधावी छात्रों को निःशुल्क शिक्षा

varun thakur 
शहर में नाका नं – 05 स्थित आइडियल पाथ कोचिंग संस्थान में प्रथम वार्षिकोत्सव हर्षोउल्लास के साथ मनाया गया । मुख्य अतिथि निशित कुमार रॉय (रजिस्ट्रार ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय) ने फीता काटकर एवम दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का उद्घाटन किया। इस मौके पर शहर के कई खाश चर्चित शिक्षकों के अलावा शहर के कई गणमान्य लोग भी उपस्थित रहे। मुख्य अतिथि ने समय की महत्ता पर जोर दिया साथ ही मोबाइल एवम इंटरनेट के सदुपयोग की बात कही ।
उन्होंने छात्रों को अंग्रेजी भाषा मे बात कर संस्थान के माहौल को और बेहतर बनाने की पाठ पढाई। उन्होंने आगे कहा कि मिथिला में टाइलेंट की कमी नहीं है कमी है तो सिर्फ गाइंडेस की।

वही धन्यवाद ज्ञापन करते हुए संस्थान के निदेशक ई के के सर ने अतिथियों का स्वागत किया एवम बताया कि मिथिला के छात्रों में प्रतिभा की कमी नही है जरूरत है तो उनको राह दिखाने की उनकी प्रतिभा को और तराशने की।
संस्थान इसी उधेश्य से खोला गया कि छात्र/ छात्रों को अच्छी शिक्षा के लिए बाहर नही जाना पड़े। निदेशक ई के के सर ने आइडियल 20 में मेधावी एवम निर्धन छात्रों का चयन कर उनको मुफ्त शिक्षा दी जाएगी। निदेशक ने आगामी बोर्ड परीक्षा के लिए छात्रों को शुभकामनाएं भी दी । संस्थान में मेडिकल एवम इंजीनियरिंग की तैयारी करवायी जाती है।

About News10India

Check Also

बम-बम बोलबम के नारों से गूंजायमान हो गया दरभंगा का अलीनगर

देश भर में धूमधाम और हर्षोल्लास के संग मनाया गया महाशिवरात्रि का पावन त्योहार। दरभंगा …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com