Breaking News
Home / ताजा खबर / 15000 की स्कूटी पर कटा 23000 हजार का चालान

15000 की स्कूटी पर कटा 23000 हजार का चालान

नए मोटर व्हीकल एक्ट लागू होने के बाद और जुरमाना बढ़ने के बाद दिल्ली निवासी एक शख्स का गुड़गांव में 23 हजार रुपये का चालान कट गया है। इसके साथ ही गुड़गांव ट्रैफिक पुलिस ने स्कूटी को भी सीज कर लिया है। चालान कटने की न्यूज़ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

दिल्ली की गीता कॉलोनी निवासी दिनेश मदान से बात करते हुए पता चला, वह सोमवार को गुड़गांव किसी काम से गए थे। जिला अदालत कॉम्पलेक्स के सामने स्थित सर्विस रोड पर उन्होंने हेलमेट उतार दिया।

आईएएनएस द्वारा एक्सेस किए गए चालान की प्रतिलिपि के अनुसार, मदन अपने लाइसेंस के बिना सवारी कर रहा था जिसके लिए उस पर 5,000 रुपये का जुर्माना लगाया गया था, उसके पंजीकरण प्रमाणपत्र का उत्पादन नहीं करने के लिए 5,000 रुपये, तीसरे पक्ष के बीमा नहीं करने के लिए 2,000 रुपये, उल्लंघन करने पर 10,000 रुपये वायु प्रदुषण मानकों और एक हेलमेट नहीं पहनने के लिए 1,000 रु।

यातायात पुलिस अधिकारी के अनुसार “जब मदन ने अपना हेलमेट नहीं पहना हुआ था, तो उसे ऑन-ड्यूटी ट्रैफ़िक कर्मियों ने रोक दिया था। जब पूछा गया तो वह अपना उत्पादन नहीं कर पाया था। इसलिए, चालान जारी किया गया था।”

Written By: Ayushi Garg

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com