Breaking News
Home / खेल / Pro Kabaddi : बुल्स के खिलाफ जीत के इरादे से उतरेगी पटना पाइरेट्स

Pro Kabaddi : बुल्स के खिलाफ जीत के इरादे से उतरेगी पटना पाइरेट्स

आज रात प्रो कबड्डी लीग मैं खेले जाने वाले मैच नंबर 74 मैं पटना पाइरेट्स बेंगलुरू बुल्स होंगी आमने-सामने. इन दोनों टीमों ने इस सीजन के शुरुआती मैच में एक दूसरे का सामना किया जिसमे बुल्स मामूली अंतर से विजयी हुए थे.

आपको बता दे तमिल थलाइवास पर अपनी जीत के बाद, बेंगलुरु बुल्स अंक तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गई है. बेंगलुरु बुल्स के 13 मैच में साजिद के साथ 38 अंक हैं.ऐसे में मेजबान उम्मीद कर रहे होंगे कि वे घर पर प्रभावी प्रदर्शन करें.

 


 

अपने घर में शुरुआती मुकाबले में गुजरात फॉर्चून जायंट्स से हार के बाद, बुल्स ने थलाइवास को हरा दिया और उस जीत ने कोच रणधीर सिंह की टीम को काफी आत्मविश्वास दिया. बेंगलुरु बुल्स सर्वश्रेष्ठ रेडिंग इकाइयों में से एक रही है, लेकिन पवन सेहरावत पर अधिक भरोसा किया गया है, जिन्होंने 13 खेलों में 148 रेड पॉइंट बनाए हैं.

आपको बता दे बेंगलुरु बुल्स के कप्तान रोहित कुमार ने (13 खेलों में 61 अंक) और सुमित सिंह (9 खेलों में 18 अंक) लीग चरण के दूसरे भाग में अपने फॉर्म को हासिल करने की उम्मीद करेंगे. तो वही डिफेंस में इस टीम के पास महेंद्र सिंह (11 गेम में 36 टैकल पॉइंट), अमित श्योराण (13 गेम में 30 टैकल पॉइंट) और सौरभ नांदल (12 गेम में 31 पॉइंट) हैं. ये बुल्स के लिए सबसे प्रभावी तिकड़ी रही हैं जिसने टीम की सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उनके पास मोहित सेहरावत और पवन भी हैं जो हरफनमौला खेल दिखा रहे हैं.

Written by: Ashish Kumar

वहीं अगर पटना की टीम की बात करें तो सीजन में पटना पाइरेट्स की खराब फॉर्म कोच राजेश वी शाह के लिए एक बड़ी चिंता बनी हुई है. तीन बार की चैंपियन पटना को 11 मैचों में आठ हार का सामना करना पड़ा है.पटना  पॉइंट टेबल्स में सबसे नीचे स्थान पर हैं. आपको बता दें. पटना के स्टार रेडर परदीप नरवाल अपनी टीम के लिए लगभग अकेले प्रदर्शन करते रहे हैं. वह अपनी क्षमताओं का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन उन्हें अपने बाकी साथियों से ज्यादा समर्थन नहीं मिल रहा है. उन्होंने 11 मैचों में सिर्फ 104 सफल रेड अंक बनाए हैं.

Written by – Ashish kumar

https://youtu.be/GVaNUuMw1y8

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com