Breaking News
Home / ताजा खबर / रिश्ता क्या कहलाता है के पूरे हुए 3000 एपिसोड

रिश्ता क्या कहलाता है के पूरे हुए 3000 एपिसोड

स्‍टार प्‍लस के शो ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है टीम में इन दिनों जश्‍न का माहौल है. इस खुशी की दो बड़ी वजह हैं, पहली तो ये कि गणेश उत्‍सव मुंबई में शुरू हो गया है, दूसरा मौका है शो के तीन हजार एपिसोड का पूरा होना. यह रिश्ता क्या कहलाता है 12 जनवरी 2009 को शुरू हुआ था और अब इसने 3000 एपिसोड पूरे कर लिए हैं

https://www.instagram.com/p/B153QFeBIv0/?utm_source=ig_web_copy_link

ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है की स्‍टार कास्‍ट मोहसीन खान और शिवांगी जोशी ने  सेट पर भी आज गणेश चतुर्थी का उत्‍सव मनाया. पूजा के दौरान सीरियल के सेट पर कायरव का किरदार निभाने वाले चाइल्ड आर्टिस्ट तन्मय ऋषि भी मौजूद थे. शो के तीन हजार एपिसोड पूरा करने की खुशी में सीरियल की स्‍टार कास्‍ट ने इंस्‍टाग्राम पर कई तस्‍वीरें शेयर की हैं. शो ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है को राजन शाही ने प्रोड्यूस किया है. ये टीवी का सबसे लंबा चलने वाले शो की लिस्‍ट में आता है.


शो में इन द‍िनों इमोशनल ड्रामा चल रहा है. शो में कार्त‍िक और नायरा एक-दूसरे से अलग होने के बाद भी एक बार फिर अपने बेटे की वजह से साथ आ गए हैं. हालांकि कार्तिक की शादी वेदिका से हो चुकी है. बीते दिनों कार्तिक की शादी वेदिका से होने के बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर नाराजगी जाहिर की थी. लेकिन इस मामले पर शो के मेकर्स का कहना है कि वेदिका का रोल कुछ दिनों का है. आगे जाकर कार्त‍िक और नायरा जल्‍द एक-दूसरे के साथ रहेंगे.

Written by- Pooja Kumari

https://youtu.be/FSJc7bhS0Yc

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com