Breaking News
Home / ताजा खबर / 979 मे मिला रहा है हवाई सफर करने का मौका । जल्द बुक कराए अपना टिकट ।

979 मे मिला रहा है हवाई सफर करने का मौका । जल्द बुक कराए अपना टिकट ।

Image result for air india

 

सेन्ट्रल डेस्क, अमित दत्त- प्रधानमंत्री मोदी का सपना है की हवाई चप्पल पहनने वाले व्यकित भी हवाई जहाज मे सफर कर सके । मोदी के इसी सपने को  कुछ उंचाई देने के लिए  सरकारी  विमानन कंपनी एयर इंडिया गणतंत्र दिवस के अवसर पर घरेलू और अंतरराष्ट्रीय मार्गो पर इकोनॉमी क्लास में बेहद सस्ती दर पर टिकट उपलब्ध करा रही है। ऑफर के तहत घरेलू मार्ग पर इकनॉमी क्लास में 979 रुपये के न्यूनतम किराये पर यात्र की जा सकेगी। विमानन कंपनी के एक प्रवक्ता ने शुक्रवार को कहा कि सस्ती दर पर टिकट की बिक्री तीन दिनों तक होगी। यह बिक्री 26-28 जनवरी 2019 को होगी। इस ऑफर के तहत बुक किए गए टिकट पर 30 सितंबर 2019 तक यात्रा की जा सकेगी।

ऑफर के तहत टिकट की बुकिंग एयर इंडिया के बुकिंग काउंटर, कंपनी के वेबसाइट और ऑनलाइन ट्रैवल वेबसाइट से कराई जा सकती है। प्रवक्ता ने कहा कि घरेलू मार्गो पर इकोनॉमी श्रेणी में एक ओर का न्यूनतम किराया 979 रुपये से और बिजनेस श्रेणी में एक ओर का न्यूनतम किराया 6,965 रुपये से शुरू होगा।

अंतरराष्ट्रीय मार्गो पर अमेरिका के लिए इकोनॉमी क्लास का न्यूनतम राउंडटिप (आना और जाना) किराया 55,000 रुपये से शुरू होगा। ब्रिटेन और यूरोपीय मार्गो पर इकोनॉमी क्लास का किराया 32,000 रुपये से, जबकि आस्ट्रेलिया के लिए यह किराया 50,000 रुपये से शुरू होगा। प्रवक्ता ने कहा कि सुदूर पूर्व एशिया और दक्षिण पूर्व एशिया के लिए किराया 11,000 रुपये से शुरू होगा और इतने का ही न्यूनतम किराया दक्षेस और खाड़ी देशों के लिए भी होगा। प्रवक्ता ने कहा कि सभी अंतरराष्ट्रीय मार्गो पर बिजनेस श्रेणी में भी न्यूनतम किराया काफी आकर्षक है।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com