Breaking News
Home / बिहार / झारखण्ड / दरभंगा / पुलिस और पब्लिक के बीच बेहतर संबंध स्थापित हो -एसपी

पुलिस और पब्लिक के बीच बेहतर संबंध स्थापित हो -एसपी

मोहम्मद हसनैन की रिपोर्ट
शिवहर___पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार की अध्यक्षता में मासिक अपराध गोष्ठी की बैठक आयोजित की गई जिसमें अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राकेश कुमार ईसपेकटर सुदामा राय, शिवहर थानाध्यक्ष ईंस्पेक्टर अशोक कुमार राय सहित सभी ईसपेकटर ,थानाध्यक्ष, अनुसंधानकर्ता आदि मौजूद थे।

पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने थाना बार सभी थानों के पुराने फाइलों के कांडो का समीक्षा कर कई आवश्यक दिशा-निर्देश पुलिस पदाधिकारियों को दिए हैं।

पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने शुक्रवार को थाना प्रभारियों को हिदायत देते हुए कहा है कि अपराधिक गतिविधियों पर नकेल कसे, अपने कर्तव्य को जनता के प्रति ईमानदारी पूर्वक निर्वहन करें तथा वांछित अपराधियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजें।

पुलिस अधीक्षक ने लंबित मामलों पर विशेष ध्यान देने के लिए पुलिस पदाधिकारियों को निर्देश दिया है वहीं गणतंत्र दिवस को लेकर आवश्यक तैयारी करने का भी निर्देश सभी थानाध्यक्ष अशोक को दिया है।

जबकि पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने पुलिस पब्लिक के बीच आपसी सामंजस्य बना कर बेहतर से बेहतर कार्य करने को कहा है तथा छोटे छोटे मामले को थाना स्तर पर भी निपटाने का भी निर्देश दिया गया है

वहीं मध निषेध उत्पाद अधिनियम के तहत शिवहर जिले में शराब कारोबारी पर नकेल कसने ,पियक्कड़ों को गिरफ्तार करने, तथा समकालीन गस्ती का अभियान चलाने का निर्देश दिया

About News10India

Check Also

बम-बम बोलबम के नारों से गूंजायमान हो गया दरभंगा का अलीनगर

देश भर में धूमधाम और हर्षोल्लास के संग मनाया गया महाशिवरात्रि का पावन त्योहार। दरभंगा …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com