Breaking News
Home / धार्मिक / अबू आजमी के बोल इस्लाम ‘वन्दे मातरम्’ कहने की नहीं देता इजाजत!

अबू आजमी के बोल इस्लाम ‘वन्दे मातरम्’ कहने की नहीं देता इजाजत!

इस्लाम के नाम पर बयान देकर सुर्खियों मे आने वाले महाराष्ट्र में समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी फिर से चर्चा में हैं। अबू आजमी ने अबकी बार राष्ट्रगीत ‘वन्दे मातरम्’ से संबंधित बयान दिया हैं। उन्होंने दावा किया कि उनका मजहब इस्लाम वन्दे मातरम्’ कहने की इजाजत नहीं देता है।

आश्चर्य की बात तो यह है कि उन्होंने यह बयान महाराष्ट्र विधानसभा में दिया। विधानसभा सदन में उन्होंने ‘वन्दे मातरम्’ कहने से इनकार कर दिया, जिसके बाद हंगामा शुरू हो गया। आप को बता दें, सपा नेता ने बाद में यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी डाला।

आप को बता दें, अबू आजमी ने श्रद्धा वॉकर हत्याकांड का जिक्र करते हुए उसके हत्यारे आफताब पूनावाला के खिलाफ महाराष्ट्र के जिलों में हुए विरोध प्रदर्शन पर आपत्ति दर्ज कराई। उन्होंने विधानसभा में कहा, “हम दुनिया में किसी के सामने भी सर नहीं झुका सकते। हम ‘वन्दे मातरम्’ नहीं पढ़ सकते, क्योंकि हम सिर्फ एक अल्लाह को मानते हैं। हम दुनिया में किसी के सामने भी सर नहीं झुका सकते, हम माँ के सामने भी सर नहीं झुकाते।” उन्होंने कहा कि इस्लाम सिखाता है कि सर सिर्फ उसी के आगे झुकाओ जिसने ये सारा जहान बनाया है।

इसके अलावा अबू आजमी ने महाराष्ट्र पुलिस पर एक मुस्लिम की हत्या का आरोप लगाते हुए कहा कि हिन्दुओं के प्रदर्शन के कारण राज्य भर में दंगे भड़के। उन्होंने महाराष्ट्र सरकार पर मुस्लिमों पर एकतरफा कार्रवाई करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि निर्दोष लोगों को मारा जा रहा है और पुलिस जाँच तक नहीं कर रही थी।

About News Desk

Check Also

बम-बम बोलबम के नारों से गूंजायमान हो गया दरभंगा का अलीनगर

देश भर में धूमधाम और हर्षोल्लास के संग मनाया गया महाशिवरात्रि का पावन त्योहार। दरभंगा …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com