Breaking News
Home / फिल्मी दुनिया / OMG 2 : फिल्म रिलीज होने पर सामने आएगी सच्चाई!

OMG 2 : फिल्म रिलीज होने पर सामने आएगी सच्चाई!

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म OMG 2 इन दिनों चर्चाओ में है। दरअसल, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स ने दावा किया हैं कि केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड यानी(सीबीएफसी) ने इसकी रिलीज पर रोक लगा दी है। आपको बता दें, इस फिल्म में अक्षय के अलावा यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी भी दिखेंगे। फिल्म पर जारी विवाद अभिनेता पंकज त्रिपाठी का बयान सामने आया हैं।

पंकज त्रिपाठी ने कहा कि फिल्म (OMG 2) के बारे जो भी लिखा जा रहा है उस पर विश्वास न करें। फिल्म जब रिलीज होगी, तो सच्चाई सभी के सामने आ जाएगी। जूम टीवी को दिए इंटरव्यू में जब पंकज त्रिपाठी से फिल्म को लेकर शुरू हुए विवाद पर सवाल किया गया, तो इसपर उन्होंने कहा- ‘मैं बस इतना ही कहूंगा कि प्लीज इसके बारे में जो लिखा जा रहा है उस पर विश्वास न करें। लोग बहुत कुछ बोल रहे हैं। लेकिन साच्चाई सामने आएगी जब फिल्म रिलीज होगी।’

अभिनेता पंकज त्रिपाठी द्वारा सेंसर बोर्ड द्वारा फिल्म (OMG2) को रिव्यू और फिल्म को लेकर चल रहे विवाद पर बात करने से इनकार कर दिया। मीडिया रिपोर्ट की माने तो रिलीज के बाद फिल्म आदिपुरुष जैस विवाद से बचने के लिए सीबीएफसी ने फिल्म को रिव्यू कमेटी के पास भेजा गया है।

हालांकि अभी तक OMG 2 के किन सीन्स या डायलॉग्स पर विवाद है या किन सीन्स ने सीबीएफसी को ऐसा कदम रखने पर मजबूर किया, इस बारे में अभी कोई स्पष्टता नहीं है। आपको बता दें, अगर फिल्म को सीबीएफसी की तरफ से सर्टिफिकेट मिलता है, तो फिल्म 11 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी।

About News Desk

Check Also

Hollywood की Blue Beetle भारत में अपनी पैंठ जमाने के लिए तैयार

भारत के लोगों में हॉलीवुड (Hollywood) फिल्मों की दीवानगी काफी गहरी है। हॉलीवुड फिल्मों का …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com