Breaking News
Home / फिल्मी दुनिया / बिना कट लगाए OMG 2 को मिली हरी झंडी

बिना कट लगाए OMG 2 को मिली हरी झंडी

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की आगामी फिल्म OMG 2 को सेंसर बोर्ड ने बिना कट लगाए पास कर दिया है। लेकिन इसके साथ ही मीडिया रिपोर्ट्स ने दावा किया है कि सेंसर बोर्ड के कहने पर फिल्म मेकर्स अक्षय के किरदार में कुछ बदलाव कर सकते हैं। सेंसर बोर्ड की ओर से मूवी को ए सर्टिफिकेट मिल गया है।

गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों सेअक्षय की फिल्म OMG 2 विवादों में घिरी हुई है। कुछ समय पहले फिल्म का टीजर रिलीज़ हुआ था, जिसे काफ़ी अच्छा रिस्पॉन्स मिला लेकिन फिल्म में अक्षय के किरदार से देश में कुछ समुदायों की भावनाएं आहत हुई। जिसके चलते यह विवाद पनपा।

इसी बीच कई मीडिया रिपोर्ट ने दावा किया कि सेंसर बोर्ड की तरफ से फिल्म बिना कोई सीन हटाए पास कर दी गई है। लेकिन इसके साथ ही मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि मेकर्स को मूवी में अक्षय के किरदार में बदलाव करने को कहा गया है। जिसके चलते अब भगवान शिव के किरदार से हटकर अक्षय एक दूत की भूमिका निभा सकते हैं।

आप को बता दें कि OMG 2 अगले महीने 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी। इस मूवी में अक्षय के साथ यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी लीड रोल में दिखेंगे। बताते चलें कि इसी दिन Gadar 2 भी रिलीज़ होने वाली है। Gadar 2 फिल्म में सनी देओल, अमीषा, पटेल, उत्कर्ष शर्मा और सिमरत कौर मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। माना जा रहा है कि बॉक्स ऑफिस में दोनों फिल्में एक दूसरे को कड़ी टक्कर देंगी। अब देखना यह है कि दोनों में से कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस में ज्यादा कमाई करेगी और दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना पाएगी।

By Meenakshi Pant

About News Desk

Check Also

Hollywood की Blue Beetle भारत में अपनी पैंठ जमाने के लिए तैयार

भारत के लोगों में हॉलीवुड (Hollywood) फिल्मों की दीवानगी काफी गहरी है। हॉलीवुड फिल्मों का …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com