Breaking News
Home / ताजा खबर / Rajendra Gudha : खुलें लाल डायरी के राज!

Rajendra Gudha : खुलें लाल डायरी के राज!

राजस्थान में राजनीतिक भूचाल रुकने का नाम नहीं ले रहा हैं। अशोक गहलोत सरकार से बर्खास्त मंत्री राजेंद्र गुढ़ा (Rajendra Gudha) फिर एक बार सुर्खियों में है। गुढ़ा अपनी लाल डायरी को लेकर चर्चा में पहले भी रह चुके है। उन्होंने एक बार फिर लाल डायरी के साहरे मुखमंत्री गहलोत पर हमला बोल हैं। बुधवार की सुबह विधायक राजेंद्र सिंह ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से सरकार को आड़े हाथ लिया।

जयपुर में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार मुझे ब्लैकमेल कर रही है। पूर्व मंत्री (Rajendra Gudha) ने दावा किया कि डायरी में सीएम के करीबी और आरटीडीसी के चैयरमेन धर्मेंद्र राठौड़ की लिखावट है। डायरी में आरसीए को लेकर लेनदेन की बातें कोडवर्ड में हैं। साथ ही साथ सीएम गहलोत के पुत्र एवं राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के मुखिया वैभव गहलोत के सचिव को लेकर भी बातें दर्ज हैं।

गुढ़ा (Rajendra Gudha) ने लाल डायरी के तीन पन्ने पढ़कर सुनाए। गुढ़ा ने कहा कि डायरी में राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन (RCA) वाला हिसाब करने की बात कही गई है। गुढ़ा ने सीएम अशोक गहलोत के ओएसडी सौभाग सिंह और पर्यटन विकास निगम के चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ के बीच हुई बातचीत का जिक्र किया। गुढ़ा ने कहा, कांग्रेस के किस राष्ट्रीय नेता को कितना पैसा दिया गया, यह बात भी डायरी में लिखी हुई है। उन्होंने कहा कि ये पैसा हर महीने उन नेताओं को दिया जाता था। ये नेता गहलोत के लिए लॉबिंग करते थे। उन्होंने दावा किया कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी के सामने लॉबिंग करके गहलोत की कुर्सी बचाई थी

गौरतलब हैं कि विधानसभा के मानसून सत्र के पहले चरण में राजेंद्र गुढ़ा (Rajendra Gudha) ने सदन में मणिपुर हिंसा पर चर्चा के दौरान राजस्थान में महिलाओं पर हो रहे अत्याचारों को लेकर अपनी ही सरकार निशाना साधा था। जिसके बाद सीएम गहलोत ने उन्हें कैबिनेट से बर्खास्त कर दिया था।

About News Desk

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com