Breaking News
Home / देश / आर्ट डायरेक्टर Nitin Desai ने की आत्महत्या

आर्ट डायरेक्टर Nitin Desai ने की आत्महत्या

फेमस आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई का बुधवार की सुबह निधन हो गया। नितिन देसाई (Nitin Desai) ने देवदास, लगान और हम दिल दे चुके सनम सहित कई बड़ी फिल्मों का सेट डिजाइन करे थे। नितिन देसाई ने संजय लीला भंसाली, आशुतोष गोवारिकर सहित कई बड़े निर्देशकों के साथ काम किया।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो सुबह करीब 4 बजे अपने स्टूडियों में लटककर आत्महत्या की, जिसकी जानकारी रायगढ़ एसपी ने शेयर की। बताया जा रहा हैं कि 58 साल के नितिन देसाई पिछले कुछ समय से आर्थिक तंगी से भी गुजर रहे थे जिसके कारण उन्हें ऐसा करना पड़ा।

महाराष्ट्र के MLA महेश बाल्दी ने बताया कि  नितिन देसाई (Nitin Desai) पिछले कुछ समय से आर्थिक तंगी से भी गुजर रहे थे, जिसके बारे में खुद उन्होंने बताया था। उन्होंने ये भी कहा कि इसके अलावा का आत्महत्या का कोई और कारण अभी दिख नहीं रहा है। रायगढ़ एसपी ने बताया कि वह इस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है।

आपको बता दें कि नितिन देसाई (Nitin Desai) को  4 नेशनल अवॉर्ड से नवाजा जा चुका है, जिसके बाद उनका जाना मनोरंजन जगत के लिए क्षति हैं। बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है। हेमा मालिनी से लेकर नील नितिन सहित कई सितारे सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की हैं।

About News Desk

Check Also

उपस्थिति भले कम हो लेकिन सवाल पूछने में टॉप टेन बिहारी सांसद बन गए अजय मंडल

बिहार से लोकसभा में माैजूदगी दर्ज कर रहे सांसदों की एक रिपोर्ट सामने आई है। …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com