Breaking News
Home / मनोरंजन / फ्रेंड की वेडिंग में इस तरह नजर आई अभिनेत्री आलिया भट्ट

फ्रेंड की वेडिंग में इस तरह नजर आई अभिनेत्री आलिया भट्ट

अभिनेत्री आलिया भट्ट की फिल्म ‘गली बॉय’ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। जहां एक तरफ आलिया अपनी फिल्म की सफलता का जश्न मना रही हैं वहीं दूसरी तरफ वो अपनी बेस्ट फ्रेंड की वेडिंग भी अटेंड करती नजर आईं। दिल्ली में आलिया की फ्रेंड देविका अडवाणी की शादी थी। आलिया की ट्रेडिशनल लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में आलिया काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

Friendship Goals ❤️ Alia with her childhood besties – Then & Now! Tag your childhood besties! . . #aliabhatt

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood) on

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

facebook

आलिया के कुछ लुक काफी वायरल हो रहे है। पहले लुक में आलिया भट्ट स्काई ब्लू कलर के लहंगे में नजर आईं। लहंगे को उन्होंने येलो कलर के ब्लाउज के साथ टीमअप किया था। इन फोटो में वो काफी स्टनिंग लग रही हैं। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आलिया ने छोटा सा हैंड बैग भी कैरी किया हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

@aliaabhatt, you make for a beautiful summer bridesmaid 💛 #AnitaDongreBridesmaid #AnitaDongre #AliaBhatt #Bridesmaid

A post shared by Anita Dongre (@anitadongre) on

 

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

twitter

आलिया के इस खूबसूरत ग्रीन कलर के लहंगे की बात करें तो यह डिजाइनर अनीता डोंगरे के कलेक्शन में से एक है। वहीं दूसरा लुक हल्दी सेरेमनी का है। जिसमें वह ग्रीन कलर के सलवार-सूट में खूबसूरत नजर आ रही है।

तीसार लुक में फ्लोरल पिंक कलर का फ्रिल कॉप ब्लाउज के साथ स्कर्ट पहना हुआ था। जिसमें वह काफी खूबसूरत लद रही थी। मेकअप की बात करें तो वह ना के बराबर था। अपने लुक को कंप्लीट करन के लिेए पिंक कलर की पोटली ली हुआ था।

About Jyoti

Check Also

Death Duty के नाम पर ट्रस्टियों ने दरभंगा राज के महल-गहने बेच दिए ! जानिए पूरी कहानी

क्या आप जानते हैं कि साल 1985 से पहले जब किसी धनी व्यक्ति, राजा या …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com