Breaking News
Home / ताजा खबर / आदित्य तोड़ेंगे ठाकरे परिवार की ‘परंपरा’, वर्ली से लड़ेंगे चुनाव

आदित्य तोड़ेंगे ठाकरे परिवार की ‘परंपरा’, वर्ली से लड़ेंगे चुनाव

आदित्य ठाकरे मुंबई के वर्ली से विधानसभा चुनाव में उतरेंगे. न्यूज एजेंसी ANI ने ये जानकारी दी है. ऐसे में आदित्य ठाकरे चुनावी राजनीति में उतरने वाले ठाकरे परिवार से पहले शख्स होंगे. हालांकि पार्टी की तरफ से अभी भी कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है. इससे पहले बीजेपी के साथ गठबंधन के ऐलान से पहले ही शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने कई उम्मीदवारों को A-B फॉर्म दिया.

बता दें कि ठाकरे परिवार में चुनाव लड़ने की कोई प्रथा नहीं है.19 जून, 1966 को शिवसेना की स्थापना करने वाले शिवसेना प्रमुख बाला साहब ठाकरे ने राज्य में पार्टी मजबूत किया लेकिन वे खुद कभी चुनावी अखाड़े में नहीं उतरे.

शिवसेना प्रमुख के निधन के बाद पार्टी की कमान संभालने वाले शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे को लेकर भी शुरुआत में चुनाव लड़ने की खबरें आईं लेकिन उद्धव ठाकरे ने बाला साहब की तरह कभी चुनाव नहीं लड़ा.


 

आदित्य ठाकरे को राजनीति में आये करीब 9 साल हो गए हैं. 17 अक्टूबर, 2010 को आदित्य ठाकरे ने शिवसेना की दशहरा रैली में शिवसेना प्रमुख बालासाहब ठाकरे का आशीर्वाद लेकर युवा सेना शुरू की.

कुछ दिनों पहले आदित्य ठाकरे के मौसी के लड़के वरुण सरदेसाई ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट कर उनके चुनाव लड़ने के संकेत दिए थे. वरुण सरदेसाई ने आदित्य के साथ गले लगते हुए एक फोटो शेयर कर लिखा – यही समय है, यही मौका है…लक्ष्य विधानसभा चुनाव 2019..महाराष्ट्र आपका इंतजार कर रहा है.

Written By: Heeta Raina

https://www.youtube.com/watch?v=UHXmonhl2S0

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com