Breaking News
Home / ताजा खबर / 14 फिल्मे फ्लॉप होने के बाद अक्षय को लगा उनका करियर ख़त्म…

14 फिल्मे फ्लॉप होने के बाद अक्षय को लगा उनका करियर ख़त्म…

अक्षय कुमार बॉलीवुड इंडस्ट्री के ऐसे अभिनेता है, जिन्होंने अपनी मेहनत के दम पर एक खास मुकाम हासिल किया है. अक्षय ने अपने फिल्मी करियर में रोमांटिक, एक्शन, कॉमेडी, देशभक्ति के जज्बातों से भरी हर तरह की फिल्में की हैं. अपनी फिल्म के किरदारों को अक्षय सिर्फ बखूबी निभाते ही नहीं हैं, बल्कि उन्हें जीते भी हैं. यही वजह है कि आज अक्षय का नाम बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स की लिस्ट में शामिल किया जाता है.

कम ही लोग जानते हैं करियर की शुरुआत में अक्षय को एक्टर के तौर पर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी थी. एक नए इंटरव्यू में अक्षय ने अपने करियर के मुश्किल दिनों के बारे में बात की. अक्षय ने बताया कि एक समय ऐसा आया था जब उनकी 14 फिल्में फ्लॉप हुईं और इसके बाद उन्हें लगा कि एक एक्टर के रूप में उनका करियर खत्म हो गया है.


 

अक्षय ने कहा, ‘मैं हारा हुआ महसूस करता था. लेकिन उस समय मेरी मार्शयल आर्ट की ट्रेनिंग मेरे काम आई. अक्षय ने बताया की ये आपको डिसिप्लिन में रहना सिखाती है. अक्षय ने बताया कि 14 फ्लॉप फिल्में देकर उन्होंने बहुत कुछ सीखा है. बता दें कि इन दिनों अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म हाउसफुल 4 के प्रमोशन में बिजी हैं. अक्षय ने अपनी इस फिल्म का मजाक उड़ाते हुए कहा, ‘जब भी मुझे ब्रेक चाहिए होता है तो मैं एक हाउसफुल फिल्म कर लेता हूं. ये एक फन फिल्म है. अक्षय ने बताया की हाउसफुल 4 ,26 अक्टूबर 2019 को रिलिज़ होगा .

 

written by – Pooja Kumari

https://youtu.be/zrdulNPAyUo

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com