Breaking News
Home / ताजा खबर / मिर्ज़ापुर के पहले सीजन के बाद एक बार फिर अपने परफॉर्मेंस से दर्शको को चौंकाने के लिए तैयार है ‘रसिका’।

मिर्ज़ापुर के पहले सीजन के बाद एक बार फिर अपने परफॉर्मेंस से दर्शको को चौंकाने के लिए तैयार है ‘रसिका’।

अभिनेत्री रसिका दुग्‍गल के अब तक के प्रोजेक्ट्स को दर्शकों ने खूब सराहा हैं। फिल्म ‘हामिद’ में उन्होंने कश्मीरी मां ‘इशरत’ का किरदार निभाया था,इसके साथ ही वेब सीरीज़ ‘दिल्ली क्राइम’ में एक जिम्मेदार आईपीएस अधिकारी ‘नीती सिंह’ के किरदार में नज़र आयीं थी। वहीं उन्होंने वेब सीरीज मिर्जापुर में अहम भूमिका निभाई थी।

Rasika Duggal starts shooting for Mirzapur season 2

बता दें कि रसिका ने मिर्ज़ापुर के पहले सीजन में अपने दमदार परफॉरमेंस से लोगो का दिल जीत लिया था और अब एक बार फिर से वह अपने परफॉरमेंस से लोगो को चौकाने के लिए तैयार हैं। रसिका ने मिर्ज़ापुर सीज़न 2 की शूटिंग की शुरुआत लखनऊ से की है। उन्होंने हालही में बनारस में भी शूट किया था। साथ ही इस सीरीज़ का कुछ हिस्सा महीने के अंत में मुंबई में भी शूट किया जायेगा।


रसिका ने कहा, “मिर्ज़ापुर सीज़न 1 में मुझे बहुत ही अलग किरदार निभाने का मौका मिला, और अब सीज़न 2 का भी बहुत ही बेहतरीन अनुभव रहा है।
उन्होंने आगे कहा कि मिर्ज़ापुर में कुछ होनहार कलाकार भी है,और अब एक बार फिर मैं उनके साथ काम कर रही हूं।”

बता दें कि रसिका, फॉक्स स्टार बैनर टेल के बैनर तले बन रही फिल्म “लूटकेस” में नज़र आएंगी जो 11 अक्टूबर को रिलीज़ की जाएगी. इसके अलावा रसिका दिल्ली ‘क्राइम सीजन 2’ में भी नज़र आएंगी जो इस साल के अंत में रिलीज़ की जाएगी।


Written by- Mansi

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com