Breaking News
Home / ताजा खबर / AIIMS के डायरेक्टर गुलेरिया ने लगवाई कोरोना वैक्सीन ,कहा- किसी को नहीं है डरने की जरूरत

AIIMS के डायरेक्टर गुलेरिया ने लगवाई कोरोना वैक्सीन ,कहा- किसी को नहीं है डरने की जरूरत

देश में कोरोना वैक्सीनेशन का काम अब शुरू हो चुका है. इसी कड़ी में लोगों के मन का डर और भ्रम दूर करने के लिए दिल्ली के  एम्स के डॉयरेक्टर डॉ रणदीप गुलेरिया कैमरे के सामने खुद कोरोना वैक्सीन की डोज ली है. बता दें कि पीएम मोदी ने देश में वैक्सीनेशन कार्यक्रम की शुरुआत की और सबसे पहला टिका दिल्ली के एम्स में  लगाया गया.

कोरोना का सबसे पहला टीका  एम्स के एक सैनिटेशन कर्मचारी को लगाया गया. इसके बाद   एम्स के डायरेक्टर डॉक्टर रणदीप गुलेरिया ने भी वैक्सीन की डोज ली.बता दें कि डॉक्टर रणदीप गुलेरिया कोरोना वैक्सीन लेने वाले तीसरे व्यक्ति बने।

टीका लगवाने के बाद डॉ. रणदीप गुलेरिया ने बताया कि देश में  टीकाकरण कार्यक्रम शुरू किया है और हम आशा करते हैं कि में कार्यक्रम सही तरह से पूरा होगा और इसमें ज़्यादा से ज़्यादा लोगों का टीकाकरण किया जाएगा.  उन्होंने कहा कि मैं सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि टीका सुरक्षित है. हमें बड़ी संख्या में लोगों का टीकाकरण करना है और इसलिए हम बहुत अधिक अस्थिर नहीं हो सकते हैं.

वहीं उन्होंने ये भी बताया कि  शुरुआत में सभी लोगों को कोविड वैक्सीन नहीं लगाई जाएगी. क्योंकि इसकी कुछ  प्राथमिकताएं तय की गई हैं. उन्होंने कहा कि पहले चरण में हेल्थ वर्कर्स और फ्रंटलाइन वर्कर्स को टीके लगाए जाएंगे.

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com