Breaking News
Home / ताजा खबर / अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज चौहान में हो सकते हैं कुछ बदलाव…

अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज चौहान में हो सकते हैं कुछ बदलाव…

अक्षय कुमार जिनको लोग बॉलीवुड के खिलाड़ी के रूप में भी जानते हैं उनके पास इस समय कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. एक साल में 3-4 फिल्में करने वाले अक्षय कुमार, बॉलीवुड के सबसे सफल और कमाऊ एक्टर में से एक हैं. लेकिन अपनी फिल्मों को लेकर कभी-कभी वो मुश्किल में भी आ जाते हैं. चम्बल के पूर्व डाकू मलखान सिंह ने अक्षय कुमार को उनकी आने वाली फिल्म पृथ्वीराज में ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ ना करने की चेतावनी दी है.

अक्षय, राजपूत शूरवीर राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर फिल्म बना रहे हैं और मलखान सिंह का कहना है कि उनके पूर्वज खेत सिंह को भी इस फिल्म की कहानी का हिस्सा बनाया जाए. उनका कहना ये भी है कि अगर अक्षय ने ऐसा नहीं किया तो वे जरूरत पड़ने पर कोर्ट का दरवाजा भी खटखटाएंगे. मलखान के मुताबिक खेत सिंह पृथ्वीराज चौहान के दरबार के मुख्य लोगों में से एक थे.
मलखान ने ये भी कहा कि वे कभी भी डाकू नहीं थे बल्कि बाग़ी थे, जिसे न्याय नहीं मिला.


 

बता दें कि अक्षय कुमार फिल्म पृथ्वीराज में राजपूत राजा पृथ्वीराज चौहान की भूमिका निभाते नजर आएंगे. ये फिल्म 2020 की दिवाली पर आएगी. इसके अलावा अक्षय हाउसफुल फ्रेंचाइजी की फिल्म हाउसफुल 4, डायरेक्टर रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी, करण जौहर की गुड न्यूज, फिल्म बच्चन पांडे और लक्ष्मी बॉम्ब में काम कर रहे हैं.

Written by-Pooja Kumari

https://youtu.be/2UMjmOahyws

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com