Breaking News
Home / ताजा खबर / तेजप्रताप को मिली धमकी, सुरक्षा की गुहार

तेजप्रताप को मिली धमकी, सुरक्षा की गुहार

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी मिली है। जिसके बाद तेजप्रताप ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सुरक्षा मुहैया की गुहार लगायी है।

तेजप्रताप ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि धमकी मिलने के बावजूद पलिस कुछ नहीं कर रही अगर मुझे जान से मार दिया जाये तो कौन जिम्मेदार होगा। तेजप्रताप यादव ने बताया कि पीए के नंबर पर जान से मारने की धमकी भरा फोन आया हैं। जिसने आपने नाम चंद्रकांत यादव बताया। अभी तक दो बार आ चूका है। उन्होंने ये भी कहा कि दुशमन कोई और नहीं घर के अंदर वाले ही मुझे मारना चाहते है। ये लोग मेरे परिवार को भी तवाह करना चाहते है। मैंने थाने में एफआइआर भी दर्ज करवायी है, लेकिन धमकी देने वाले पर पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

एसएसपी गरिमा मलिक ने आरोप को ख़ारिज करते हुए कहा कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से जाँच करने में जुट गई है। जल्द ही धमकी देने वाला पकड़ा जाएगा।

जानकारी के मुताबिक धमकी मिलने के बाद तेजप्रताप की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सरकार की तरफ से उन्हें वाई श्रेणी की सुरक्षा दी गई है। हालांकि अभी तक सुरक्षाकर्मी नहीं पहुंचे हैं पर सरकार की ओर से उन्हें वाई श्रेणी की सुरक्षा देने की अनुशंसा कर दी गई है।

Posted By : Rupak J

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com