Breaking News
Home / ताजा खबर / AAP-कांग्रेस गठबंधन तेज, अंतिम फैसला राहुल गांधी का

AAP-कांग्रेस गठबंधन तेज, अंतिम फैसला राहुल गांधी का

दिल्ली में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के गठबंधन की बातें अब तेज होती दिख रही है। आम आदमी पार्टी के तरफ से बयान जारी किया गया है की गठबंधन को लेकर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच बातचीत चल रही है लेकिन अंतिम फैसला राहुल गांधी के द्वारा ही दिया जायेगा।

 दिल्ली कांग्रेस के प्रभारी पीसी चाको

पीसी चाको ने बताया कि शुक्रवार को लोकसभा चुनाव तैयारी को लेकर दिल्ली कांग्रेस कमेटी ने शुक्रवार को बैठक किया। मीटिंग के दौरान चुनावी कार्यक्रमों को लेकर, कमेटियां को लेकर भी चर्चा किया गया। आम आदमी पार्टी गठबंधन को लेकर पीसी चाको ने बताया कि इस मसले पर दिल्ली के सीनियर नेताओं को राहुल गांधी ने 2 बार बुलाकर 2-3 घंटे तक बातचीत की। सबने अपनी-अपनी बातों को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के समक्ष रखा अब अंतिम निर्णय राहुल गांधी का होगा।

 

सूत्रों ने बताया कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच गठबंधन का मसला लगवग पूरा हो चूका है। अगर दिल्ली और हरियाणा में गठबंधन होती है तो पार्टी पंजाब का फैसला भी कर लेगी। सूत्रों ने बताया कि दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिए जाने को लेकर दोनों दल सहमत हैं ।आपको बता दे कि  विशाखापत्तनम में अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि गठबंधन पर कांग्रेस से अब कोई बातचीत नहीं हो रही है क्योंकि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इसके लिए पहले ही इनकार कर चुके हैं ।

Posted By : Rupak J

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com