Breaking News
Home / ताजा खबर / अमेरिका के पादरी ने शख्स के चेहरे पर लगाया थूक सोशल मीडिया पर लोगो ने की आलोचना

अमेरिका के पादरी ने शख्स के चेहरे पर लगाया थूक सोशल मीडिया पर लोगो ने की आलोचना

धर्म से जुड़ी मान्यताओं पर सवाल उठाना ठीक नहीं है अक्सर लोग धार्मिक आस्थाओं का मजाक बनाने लगते हैं और ये भूल जाते हैं कि उसपर लोगों का विश्वास होता है वही इन दिनों एक धर्म गुरू की ऐसी हरकत चर्चा में आ गई है जिसे देखकर लोग दंग हो गए हैं बता दे की सोशल मीडिया पर अमेरिका के एक पादरी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसने मुंह से थूक निकालकर एक शख्स के चेहरे पर लगा दिया है. इसे देखकर लोगो ने सवाल उठाने शुरू कर दिया है की मान्यताओं के नाम पर ऐसी चीजें करना ठीक नहीं है

बता दे की ओकलाहोमा के तुल्सा में रहने वाले एक पादरी का वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है.यह वीडियो बीते रविवार का है और इस वीडियो में एक पादरी स्टेज पर दिखाई दे रहा है और सामने काफी लोग बैठे हुए हैं. स्टेज पर शख्स के साथ एक आदमी खड़ा है. इस बीच वो ईसा मसीह से जुड़ी कुछ बातें उन्हें बताते हुए सुनाई दे रहे हैं जिसके बाद अचानक पादरी अपने मुंह से हाथ पर थूक निकालते हैं और बातों-बातों में बगल में खड़े शख्स के चेहरे पर लगा देते हैं.

वीडियो में दिख रहे 34 वर्षीय पादरी का नाम माइकल टॉड है जो ट्रांसफॉर्मेशन चर्च को लीड करते हैं और वे वीडियो में थूकने के दौरान कहते हैं- ये वो पल जब लोग ईसा मसीह को फेस नहीं करते अधिकतर लोग मुड़ जाते हैं. इसके बाद वो शख्स के चेहरे पर थूक लगाते हुए कहते हैं कि भगवान से मिले हुए रास्ते कई बार घिनौने हो सकते हैं. इसके बाद वो शख्स की आंखों पर भी थूक लगा देता है.

रिपोर्ट के मुताबिक पादरी ने जिस शख्स के चेहरे पर थूक लगाया वो उसका छोटा भाई है बता दे की वीडियो में सामने बैठी ऑडियंस इस दृश्य को देखकर घिन से आवाजें निकालती सुनाई दे रही है. सोशल मीडिया पर जब से वीडियो वायरल हुआ है लोग पादरी की काफी आलोचना कर रहे हैं और ये उसे खूब ट्रोल भी कर रहे हैं वही अपनी आलोचना को होता देख माइकल ने एक फेसबुक लाइव के जरिए लोगों से माफी भी मांगी है. शख्स ने कहा कि जब उसने दोबारा वीडियो में अपनी उस हरकत को करते देखा तो उसे भी लगा कि उसने जो किया वो घिनौना था. वो सिर्फ एक पॉइंट रखना चाहता था और उसी को बताने के चक्कर में वो हद पार कर गया बता दे की वीडियो पर माफी मांगने के बावजूद भी लोग उसे ट्रोल कर रहे हैं.

About Swati Dutta

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com