Breaking News
Home / ताजा खबर / अराजकतत्वों ने लगाए गिरजाघर में घुसकर ‘जय श्रीराम’ के नारे

अराजकतत्वों ने लगाए गिरजाघर में घुसकर ‘जय श्रीराम’ के नारे

दिल्ली से सटे गुरुग्राम से एक बड़ी खबर सामने आ रही है।यहां पर स्थित गिरजाघर में प्रार्थाना में कथित तौर पर खलल डाला गया गया है।बताया जा रहा है कि क्रिसमस से एक दिन पहले शुक्रनार को गिरजाघर में प्रार्थाना सभा चल रही थी।उस दौरान खुद को दक्षिणपंथी कार्यकर्ता बताने वाले लोगों का एक समूह गिरजाघर में घुस आया और हंगामा शुरू कर दिया।वहीं स्थानीय थाना पुलिस का कहना है कि उन्हें इस मामले में कोई शिकायत नहीं मिली है।

आपको बता दें कि इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।इस वायरल वीडियो में कुछ लोग गिरजाघर परिसर में शुक्रवार शाम को घुसते हुए और ‘जय श्री राम’ और ‘भारत माता की जय’ के नारे लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं।इसके अलावा कोरल का समूह गान कर रहे श्रद्धालुओें को मंच से धक्का देते हुए और उनसे माइक छीनते दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें: ‘पैसे का मोह अनमोल’, खाते में आए 5.5 लाख रुपए कहा प्रधानमंत्री मोदी ने दिए हैं,वापिस क्यों करूँ

स्थानीय प्रशासन ने अभी तक नहीं दी कोई प्रतिक्रिया

इस दौरान एक स्थानीय पादरी ने बताया कि यह डरावना था क्योंकि गिरजाघर में महिलाएं तथा बच्चे भी मौजूद थे।हर गुजरते दिन के साथ परेशानी बढ़ती जा रही है।यह हमारे प्रार्थना करने तथा धर्म को मानने के अधिकार का उल्लंघन है।इस मामले में पटौदी थाने के प्रभारी अधिकारी अमित कुमार ने कहा कि पुलिस को अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है और स्थानीय प्रशासन ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

किसी भी सूरत में नहीं होने दी जाएगी खुले में नमाज

गौरतलब है कि गुरुग्राम में अभी खुले में नमाज पढ़ने को लेकर भी विवाद जारी है।बट दें कि खुले में नामज पढ़ने पर हिन्दू संगठनों ने कड़ा विरोध किया है। संयुक्त हिन्दू संघर्ष समिति ने पिछले महीने ही यह ऐलान किया था कि अब 2 नहीं बल्कि सभी 37 स्थानों पर किसी भी सूरत में खुले में नमाज नहीं होने दी जाएगी।

About P Pandey

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com