Breaking News
Home / ताजा खबर / ग्रेटर नोएडा के IIMT कॉलेज में एंटी नेशनल एक्टीविटी, जाने क्या है मामला

ग्रेटर नोएडा के IIMT कॉलेज में एंटी नेशनल एक्टीविटी, जाने क्या है मामला

सेंट्रल डेस्क, साहुल पाण्डेय  : पुलवामा हमले के बाद से हीं देशभर में माहौल गमगीन है। वहीं आतंकवादियो और पाकिस्तान के खिलाफ लोगों का गुस्सा भी अपने उबाल पर है। ऐसे में लोगों के इस गुस्से को हवा देने और माहौल को खराब करने को लेकर भी गतिविधिंयां सामने आ रही है। एएमयू में हाल हीं में कुछ ऐसी हीे गतिविधियां सामने आईं है। वहीं अब ऐसी ही वारदात ग्रेटर नोएडा  के इंजिनियरिंग कॉलेज से सामने आई है।

नोएडा के आईआईएमटी कॉलेज से यह मामला सामने आया हैं। यहां के एक छात्र पर एंटी नेशनल एक्टीविटी में शामिल होने का आरोप लगा है। बताया जाता है कि छात्र ने अपने फेसबुक पर पुलवामा अटैक को लेकर आपत्तिजन पोस्ट डाला था। इस पूरे मामले को लेकर आइआइएमटी कॉलेज ने कार्रवाई की है। कॉलेज ने इस बारे में पूरी जानकारी अपने प्लेसमेंट सेल के फेसबुक पेज पर दी हैं।

कॉलेज ने बताया है कि इस्फाक अहमद ने अपने फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट डाला था। जिसे लेकर कॉलेज प्रशासन ने छात्र से बात की तो उसने बताया कि उसका फेसबुक अकाउंट  हैक कर लिया गया है। इस पर कॉलेज ने छात्र को स्थानीय जम्मू—कश्मीर सीआरपीएफ थाने में एफआईआर दर्ज कराने को कहा। कॉलेज ने बताया है कि छात्र ने हमारे आदेश का पालन नहीं किया जिसके कारण उसे संदेह के दायरे में रखते हुए कॉलेज की ओर से गौतमबुद्धनगर के एसएसपी कार्यालय में शिकायत दर्ज कराई है।

बता दें छात्र अस्फाक आइआइएमटी में एमबीए का छात्र है। वह जम्मू—कश्मीर के कुपवाड़ा का रहनेवाला है। छात्र के पिता का नाम अब्दुल राशिद खोजा है। छात्र की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आने को लेकर कॉलेज ने तत्कालिक प्रभाव से उसे सस्पेड कर दिया है।

आपको बताते चलें कि हाल ही में पुलवामा में हुए आतंकी हमले में 44 से ज्यादा सीआरपीएफ जवानों की जान चली गई थी। वहीं इस हमले को लेकर जहां देश के लोगों में गुस्सा है। वहीं हाल ही में एएमयू के छात्र द्वारा इस मामले आपत्तिजनक पोस्ट किया था जिसपर कार्रवाई की गई।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com