Breaking News
Home / ताजा खबर / अयोध्या फैसलाः मैनपुरी में फेसबुक पर भड़काऊ संदेश फैलाने पर दो के खिलाफ मामला दर्ज

अयोध्या फैसलाः मैनपुरी में फेसबुक पर भड़काऊ संदेश फैलाने पर दो के खिलाफ मामला दर्ज

सेंट्रल डेस्क सिमरन गुप्ता :-  अयोध्या फैसले को लेकर सोशल मीडिया पर भड़काऊ और गलत संदेश प्रसारित करने वाले दो लोगों के विरुद्ध बेवर और भोगांव थानामें मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस अधीक्षक ने कहा माहौल बिगाड़ने की कोशिश करने वालो को बख्शा नहीं जाएगा। अयोध्या मामलेको लेकर देश भर में अलर्ट है। शनिवार को फैसला आने के बाद जिले में अमन चैन कायम रहे। सुरक्षा को लेकर डीएम, एसपी, एएसपीसमेत बड़ी संख्या में पुलिसबल सुरक्षा की कमान संभाले रहा। उधर साइबर सेल भी सोशल मीडिया पर नजर बनाए रही। 

रविवार को सोशल मीडिया पर शिव पाठक बाबा नाम के युवक ने अयोध्या मामले को लेकर एक पोस्ट की। इस पर नजर पड़ते हीसाइबर सेल सतर्क हो गई। कस्बा प्रभारी शुभम सिंह ने युवक के विरुद्ध मामला दर्ज कराया। 


 

वहीं बेवर पुलिस ने सोशल मीडिया पर एक गलत सूचना प्रसारित किए जाने के मामले में युवक के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की है। एसआईविकास भारती ने विकास तिवारी नाम के युवक के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है।

रिपोर्ट में कहा है कि शनिवार को अयोध्या मामले को लेकर अलर्ट था। इस बीच विकास नाम के शख्स ने जमीन के विवाद में महिला कोगोली मार कर हत्या किए जाने की पोस्ट की। पुलिस अब आरोपी की तलाश कर रही है। 


 

गौरतलब है कि शनिवार को कासगंज में भी एक युवक को गिरफ्तार किया था। बता दें कि शनिवार को फैसला आने पर दोपहर बादपटियाली के मोहल्ला कटरा निवासी अंकुर मिश्रा पुत्र रामौतार मिश्रा ने आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए भड़काऊ पोस्ट सोशल मीडियापर वायरल कर दी।

सोशल मीडिया निगरानी सेल ने पोस्ट देखने के बाद उच्चाधिकारियों को जानकारी दी। डीएम सीपी सिंह एवं एसपी सुशील घुले नेमामले को गंभीरता से लिया और पटियाली पुलिस को निर्देश दिए कि तत्काल आपत्तिजनक पोस्ट वायरल करने वाले आरोपी कोगिरफ्तार करें और पोस्ट को सोशल मीडिया से डिलीट कराएं।

https://www.youtube.com/watch?v=l3KeRBrRWUI

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com