Breaking News
Home / ताजा खबर / राजकुमार राव से आगे बढ़ते नज़र आ रहे आयुष्मान खुराना…

राजकुमार राव से आगे बढ़ते नज़र आ रहे आयुष्मान खुराना…

सेंट्रल डेस्क पूजा कुमारी :-  राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के नए ट्रेंडसेटर्स के तौर पर उभरे हैं. दोनों ही सितारे पिछले कुछ सालों में इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाने का काम कर रहे हैं. एंटरटेन्मेन्ट और गुड कंटेंट के फॉर्मूले पर काम करने वाले राजकुमार और आयुष्मान की पिछली कई फिल्मों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है और कहीं ना कहीं बॉलीवुड में खान साम्राज्य को झटका देने में कामयाबी पाई है. हालांकि, नेशनल अवॉर्ड जीत चुके एक्टर राजकुमार राव के लिए चीज़ें थोड़ी कठिन हुई हैं और उनके समकालीन आयुष्मान स्टार पावर के मामले में थोड़े से बेहतर दिखाई दे रहे हैं.

राजकुमार राव  की साल 2018 में फिल्म स्त्री रिलीज हुई थी. इस छोटे बजट की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 125 करोड़ से अधिक का बिजनेस किया था और न्यूटन और बरेली की बर्फी जैसी फिल्मों से चमके राजकुमार राव की स्थिति को इंडस्ट्री में पूरी तरह से स्थापित कर दिया था. इसी साल आयुष्मान खुराना की फिल्म बधाई हो और अंधाधुन ने भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की. अंधाधुन को साल की बेस्ट फिल्म बताया गया और आयुष्मान की एक्टिंग की भी काफी तारीफ हुई.


 

राजकुमार फिल्म स्त्री के बाद से चार फिल्मों में काम कर चुके हैं. मल्टीस्टारर ‘लव सोनिया’ के बाद उन्होंने ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’, ‘फाइव वेडिंग्स’ और ‘जजमेंटल है क्या’ जैसी फिल्मों में काम किया है. हालांकि, ये चारों ही फिल्में कंटेंट के हिसाब से औसत से बेहतर कही जा सकती हैं लेकिन इनमें से कोई भी फिल्म सुपरहिट फिल्म की कतार में शामिल नहीं हो पाई है.


 

स्त्री अभी तक राजकुमार की इकलौती फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से अधिक का कारोबार किया है. वहीं आयुष्मान की अंधाधुन के बाद रिलीज हुई आर्टिकल 15 और ड्रीम गर्ल बैक टू बैक हिट रही हैं. आयुष्मान इस हिसाब से लगातार चार हिट फिल्में दे चुके हैं और उनकी अगली फिल्म बाला से भी दर्शकों की काफी उम्मीदें लगी हुई हैं. ऐसे में राजकुमार अपनी आने वाली फिल्म मेड इन चाइना के ब्लॉकबस्टर होने की उम्मीद कर रहे होंगे. क्योंकि उनके समकालीन आयुष्मान अभी तेजतर्रार फॉर्म में हैं और उनकी फिल्मों का अगर ऐसा ही कलेक्शन आता रहा तो वे यंग सितारों की दौड़ में सबसे आगे पहुंच सकते हैं.

https://www.youtube.com/watch?v=bKhRiPGZf-Y&t=5s

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com