Breaking News
Home / ताजा खबर / बिहार में चुनाव खत्म होने से पहले खेला गया खूनी खेल, आरजेडी नेता के भाई की हुई हत्या

बिहार में चुनाव खत्म होने से पहले खेला गया खूनी खेल, आरजेडी नेता के भाई की हुई हत्या

बिहार में हो रहे विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान के दौरान जहां एक तरफ आरजेडी के एक नेता के भाई की हत्‍या कर दी गई तो दूसरी तरफ एक वोटिंग बूथ पर हंगामा पर हो गया। जिसे नियंत्रण करने के लिए सुरक्षा बलों को हवाई फायरिंग करनी पड़ी। इसके साथ ही मधुबनी के बेनीपट्टी के निर्दलीय प्रत्‍याशी नीरज झा की कोरोना से मौत हो गई है। वहीं कई जगह ईवीएम खराब होने की वजह से  मतदान बाधित हुआ।

आपको बता दें कि पूर्णियां के सरसी में वोटिंग के दौरान आरजेडी के नेता बिट्टू सिंह के भाई बेनी सिंह की हत्या कर दी गई है। जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। और धमदाहां में ही एक वोटिंग बूथ हंगामा इस कदर बढ़ गया कि पुलिस को उसे शांत करने के लिए हवाई फायरिंग का सहारा लेना पड़ा। वहीं तीसरे चरण के मतदान के दिन शनिवार को मधुबनी की बिस्फी सीट से निर्दलीय प्रत्‍याशी नीरज झा की मौत पटना में हो गई। पटना के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान में उनका कोरोना संक्रमण का इलाज चल रहा था। इतना ही नहीं मतदान के दौरान भी दो शख्स की मौत भी खबर सामने आई है।

रिपोर्ट के अनुसार सुपौल के बूथ 126 व 128, दरभंगा के 125, पूर्णिया के 70 ए, अररिया के 177, मुजफ्फरपुर के 119, सीतामढ़ी के रीगा के 200, मधेपुरा के 279, बेतिया के 129 ए, मधुबनी के 110 नंबर बूथ पर ईवीएम ख्‍राब मिले। 

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com