Breaking News
Home / ताजा खबर / फिर एकसाथ होंगे शाहरूख-सलमान, जानिए शाहरुख की कमबैक फिल्म में क्या होगा खास ?

फिर एकसाथ होंगे शाहरूख-सलमान, जानिए शाहरुख की कमबैक फिल्म में क्या होगा खास ?

एक लंबे अरसे के बाद बॉलीवुड के किंग खान सुनहरे पर्दे पर वापसी की तैयारी कर रहे हैं। शाहरूख खान की फिल्म पठान की जबरदस्त चर्चा हो रही है। शाहरुख खान यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली फिल्म ‘पठान’ से फिल्मी पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। हालांकि अभी तक इस फिल्म की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है लेकिन एक के बाद एक इस फिल्म से जुड़ी खबरें चर्चा का विषय बन रही हैं। अब एक और खबर भी चर्चा में है कि शाहरुख के साथ इस फिल्म में दबंग फेम अभिनेता सलमान खान भी दिखाई देने वाले हैं। अगर ऐसा हुआ तो शायद एक बार फिर करण-अर्जुन के बाद दर्शकों को दोनों सुपरस्टार्स की केमिस्ट्री देखने को मिले।

खबरों की मानें तो पठान फिल्म में शाहरुख के साथ जॉन अब्राहम और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म की पूरी कास्ट में नया बदलाव ये है कि सलमान खान भी फिल्म के एक गाने में शाहरुख के साथ डांस मूव्स करते दिखेंगे।

दरअसल दो साल से ज्यादा का वक्त बीत चुका है और अभी तक शाहरुख खान ने आधिकारिक रूप से अपनी किसी भी नई फिल्म का ऐलान नहीं किया है। वक्त वक्त पर कई फिल्मों की खबरें गर्म रही हैं लेकिन पुष्टि नहीं हो सकी है।

अब फिल्म ‘पठान’ को लेकर इतनी चर्चा चल रही है कि माना जा रहा है शाहरूख इसी फिल्म के जरिए वापसी करने जा रहे हैं। माना जा रहा है कि नवंबर के आखिर में फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। वहीं अब फिल्म से सलमान खान का भी नाम जुड़ने के बाद इसका बज और बढ़ गया है। दरअसल शाहरुख खान और सलमान खान ने एक साथ फिल्म ‘करण-अर्जुन’ में काम किया था। हालांकि इसके बाद कई फिल्मों में दोनों ने कैमियों भी किए हैं। अब दर्शकों को इंतजार हैं कि इस जोड़ी को एक साथ कब फिल्मी पर्दे पर देखने को मिलेगा। 

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com