Breaking News
Home / ताजा खबर / जेडीयू का चिराग पर तीखा तंज, ‘तेजस्वी की पूंछ पकड़कर बन रहे मोदी के हनुमान’

जेडीयू का चिराग पर तीखा तंज, ‘तेजस्वी की पूंछ पकड़कर बन रहे मोदी के हनुमान’

बिहार विधानसभा चुनाव के पहले दो चरण पूरे हो चुके हैं। मतदान प्रतिशन को देखकर साफ नहीं कहा जा सकता कि आखिर बिहार की जनता के मन में क्या है। लेकिन ये तय है कि कोविड संकट के बावजूद लोग अपने घरों से बाहर निकले और वोट किया। वहीं तीसरे चरण के लिए प्रचार अभियान तेज है और वार-पलटवार वैसे ही चल रहा है जैसे पहले था। लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने एक बार फिर सीएम नीतीश कुमार को अपने निशाने पर लिया है। चिराग ने कहा कि जेडीयू सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार की योजनाओं के नाम पर वोट मांग रही है। चिराग ने कहा कि जेडीयू के नेता आते हैं और सिर्फ़ केंद्र सरकार की योजना गिनवाते हैं। सीएम नीतीश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नाम पर और महागठबंधन का डर दिखा कर चुनाव जीतना की कोशिश कर रहे हैं। चिराग इतने पर ही नहीं रुके उन्होंने कहा कि जेडीयू ने प्रदेश को बर्बाद किया है। चुनाव के बाद बीजेपी और एलजेपी की गठबंधन सरकार बनने जा रही है।

चिराग ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा तो जेडीयू की तरफ से पलटवार भी लाजमी था। चिराग पासवान के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए जेडीयू के नेता अजय आलोक ने कहा है कि चिराग पासवान तेजस्वी यादव की पूंछ पकड़कर मोदी जी का हनुमान बनने की कोशिश कर रहे हैं।

अजय आलोक ने ट्वीट करके निशाना साधा। अजय आलोक ने लिखा कि  हमने क्या किया ये देश के साथ विश्व ने भी देखा, लेकिन अंधों को नहीं दिख सकता। आप कह रहे हैं महागठबंधन का डर ? तेजस्वी की पूंछ पकड़ के मोदी जी का हनुमान बन रहे हैं। 10 नवंबर के बाद क्या आप नज़र भी आएंगे? परिवारिक युवराज का अंत इस चुनाव में तय है।

दरअसल इससे पहले चिराग पासवान ने भी ट्वीट के जरिए ही नीतीश कुमार पर तंज कसा था। उन्होंने लिखा था कि -आदरणीय नीतीश कुमार जी आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नाम पर और महागठबंधन का डर दिखा कर चुनाव जीतना चाहते हैं। खुद 5 साल क्या किया है, ये राज़ किसी को नहीं पता। जेडीयू के नेता आते हैं और सिर्फ़ केंद्र सरकार की योजना गिनवा कर चले जाते हैं। जेडीयू ने प्रदेश को बर्बाद करने का काम किया है।

इसके अलावा चिराग पासवान कई बार ये कहा है कि बिहार में एलजेपी औऱ बीजेपी की गठबंधन सरकार बनने जा रही है और नीतीश कुमार अब औऱ मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे। वहीं नीतीश कुमार के सीमांचल प्रवास पर उन्होंने कहा कि वो परेशान हैं और दो चरणों मे जैसे हालात दिख रहे हैं इसके लिए वो और कर भी क्या सकते हैं।

बहस तब और ज्यादा छिड़ी जब चिराग पासवान के बयान के समर्थन में आरजेडी का बयान आया। दरअसल आरजेडी के सांसद मनोज झा ने कहा कि जेडीऊ  के लोग पीएम मोदी की तस्वीर नहीं लगाते थे,  लेकिन जैसे-जैसे इनको हार नजर आने लगी पीएम मोदी की तस्वीर के पीछे छिपने लगे हैं। अब बिहार की जनता ने फैसला कर लिया है कि दस नवंबर को एक अन्ने मार्ग में चेहरा बदलेगा।

About Sakhi Choudhary

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com