Breaking News
Home / खेल / तो इसलिए भेजा गया पाडंया और राहुल को घर

तो इसलिए भेजा गया पाडंया और राहुल को घर

News desk

यह कोई पहली बार नहीं है, जब कोइ क्रिकेटर किसी विवाद में फंसा है। इसके पहले भी कई  बार ऐसा हुआ है जब टीम  इंडिया के खिलाड़ी अपने विवादित बयानों की वजह से शर्मिंदा हुए हैं।

इस बार हार्दिक पांडया और राहुल को उनके महिलाओं के उपर आपत्तिजनक बयानों की वजह से उन्हें शर्मिंदा होना पड़ रहा है। यह मामला करण जौहर के शो कॉफी विद करण का है जहां हार्दिक पाडंया ने अपनी महिला मित्र  से नाईट क्लब मे मिलने और उनसे   बातचीत के बारे में बताया, इस दौरान उन्होंने कहा कि उनसे  बातचीत करने की वजह वह उन्हें देखने पर ज्यादा फोकस कर रहे थे।

बता दें कि पांड्या ने अपने इस बयान पर बाद में माफी मांग ली थी पर इसके बावजूद जबरदस्त ट्रोल हुए पांड्या और राहुल।  पाडंया और राहुल के फैंस को काफी ठेस पहुंची है और कई महिलाओं ने उनकी  इस सोच पर सवाल भी उठाए हैं।  लोगों ने तो उन्हे क्रिकेट जगत का ऱाखी सांवत भी कहा है।

इस बात का ड्रेसिंग रुम पर कोई असर नहीं हुआ है, टीम इंडिया के कप्तान विराट  कोहली से पूछने पर उन्होंने बताया की  पांड्या और राहुल का खेलना  बीसीसीआई के फैसले पर निर्भर करता है। विराट कोहली ने यह भी कहा कि निश्चित तौर पर  भारतीय टीम उनके  इस नजरिए का समर्थन नहीं  करती है। यह पूरी तरह से उनके  अपने विचार हैं।

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com