Breaking News
Home / देश / विधानसभा चुनावों से पहले BJP बताएगी सरकार ने 100 दिन में क्या किया

विधानसभा चुनावों से पहले BJP बताएगी सरकार ने 100 दिन में क्या किया

हरियाणा, महाराष्ट्र, झारखण्ड और दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने तय किया है कि वो मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के पहले 100 दिनों की उपलब्धियों का प्रचार करने वाली है. इसके लिए पीएमओ ने सभी मंत्रालयों से डीटेल में उनके प्रोजेक्ट्स की रिपोर्ट तलब की है.

पीएमओ ने मंत्रालयों से हरियाणा, महाराष्ट्र, झारखण्ड और दिल्ली में चल रहे सभी मंत्रालयों से परियोजनाओं की लिस्ट मांगी है साथ ही ये भी हाईलाइट करने के लिए कहा गया है कि वो ये भी बताएं कि कौन से प्रोजेक्ट चल रहे हैं, कौन से पूरे हो गए हैं.

बता दें कि हरियाणा और महाराष्ट्र के विधानसभा चुनाव इसी साल के अंत में होने हैं और दिल्ली और झारखण्ड के विधानसभा चुनाव 2020 के शुरुआती महीनों में होंगे. सरकार की उप्लब्धियों में सबसे ज्यादा जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने को तरजीह दी जाएगी.

 


 

बीजेपी नेताओं का कहना है कि सरकार कि ओर से किए जा रहे लोगों को चुनाव से पहले ये बताया जाना चाहिए कि सरकार उनके लिए क्या कर रही है. बीजेपी सरकार रिपोर्ट सभी सांसदों को देगी और उनके संसदीय क्षेत्रों में जाकर इसका प्रचार करने के लिए कहेगी. इन उपलब्धियों में सरकार इस लोकसभा के पहले सत्र में पास हुए कई अहम बिलों का भी जिक्र कर सकती है.

Written by – Heeta Raina

About News10India

Check Also

भाजपा की ‘ट्रैक्टर रैली’ बनी आकर्षण का केंद्र

सड़कों पर सैकड़ों की संख्या में ट्रैक्टर और हजारों की संख्या में किसान भाइयों को …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com