Breaking News
Home / ताजा खबर / प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर भोजपुरी में बनाएंगे फ़िल्म : रवि किशन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर भोजपुरी में बनाएंगे फ़िल्म : रवि किशन

भोजपुरी स्टार व सांसद रवि किशन ने कहा है कि वो यूपी और बिहार का कर्ज इस जन्म में कभी नहीं चुका पाएंगे। रवि किशन ने कहा कि वो पीएम मोदी पर एक फिल्म बनाएंगे और उसमें पीएम की भूमिका स्वयं निभाएंगे। साथ ही उन्होंने बिहार सरकार से आग्रह किया है कि भोजपुरी मल्टीप्लेक्स में एक स्क्रीन पर भोजपुरी फिल्में चलाया जाना अनिवार्य कर देना चाहिए। जैसे महाराष्ट्र के मल्टीप्लेक्स में कम्पलसरी है एक मराठी फिल्म दिखाना, वैसे ही बिहार में भी भोजपुरी के लिए कम्पलसरी कर दे कि एक शो मल्टीप्लेक्स में भोजपुरी फिल्म लगे। रवि किशन ने पटना के बीजेपी कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ये बात कही।

Image result for ravi kishan

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अटल बिहारी वाजपेयी और विवेकानंद

उन्होंने कहा कि मेरा मन है पीएम मोदी पर भोजपुरी में एक फिल्म बनाने का। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर भोजपुरी में एक फ़िल्म बनाएंगे ताकि यह बोली बोलने वाला आम समाज भी मोदी की जिंदगी के बारे में जान सके। उन्होंने 2019 लोकसभा चुनाव से पहले कहा था कि वह चुनाव के बाद स्वामी विवेकानंद और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन पर भी भोजपुरी फिल्म बनाने के लिए काम शुरू करेंगे।

Related image

रवि किशन ने चुनाव से पहले अपने एक बयान में कहा था कि मोदी जी के जीवन से मैं बहुत प्रभावित हूं,  2014 में मोदी जी ने जब शौचालय के बारे में बात की तो ऐसा मैंने पहली बार देखा था कि किसी प्रधानमंत्री की यह सोच भी हो सकती है। मैं उनसे बहुत प्रभावित हुआ। भोजपुरी अभिनेता ने कहा कि चुनाव के बाद वह इन फिल्मों को लेकर काम शुरू करेंगे।

 

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com