Breaking News
Home / ताजा खबर / ट्विंकल खन्ना ने क्यों की आर्यन ड्रग्स केस की squid game से तुलना

ट्विंकल खन्ना ने क्यों की आर्यन ड्रग्स केस की squid game से तुलना

Twinkle Khanna refers Aryan Case with Squid Game: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के बेटे आर्यन ख़ान इस वक्त ड्रग्स केस के सिलसिले में आजकल बड़े ही सुर्खियों मे है।

जो अभी मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं, आर्यन की गिरफ्तारी पर अब तक तमाम सेलेब्स के रिएक्शन सामने आ चुके हैं जिनमें स्टार्स ने खुलकर आर्यन खान का सपोर्ट किया और उनके लिए चिंता जताई है। ज्यादातर सेलेब्स ने आर्यन को सपोर्ट करते हुए इसे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की तरफ से शोषण बताया है।

यह भी पढ़ें: क्या नई स्कीम लाये हैं पीएम मोदी, महामारियों से लड़ने के लिए क्या है पीएम आयुष्मान भारत हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर मिशन

वहीं, अब इस मामले पर पहली बार फिल्म अभिनेत्री और अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना का भी रिएक्शन सामने आया है। आपको बता दें, ट्विंकल ने अभी तक इस मामले पर कोई बयान नहीं दिया था, लेकिन अब एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने इस केस की तुलना फेमस कोरियन सीरीज़ ‘स्क्विड गेम’ (squid game) से की है। नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई ये कोरियन सीरीज़ इस वक्त बड़ी ही चर्चा में है।

यह भी पढ़ें: PCOD की बढ़ती परेशानी, कर रही है लड़कियों को परेशान क्या होते है लक्षण कैसे कर सकते हैं बचाव

अपने पोस्ट में ट्विंकल ने कई स्लाइड्स शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने लखीमपुर वाला मुद्दा भी उठाया है। वहीं, एक स्लाइड में उन्होंने आर्यन ख़ान केस का जिक्र किया है। आर्यन के केस के बारे में लिखते हुए ट्विंकल ने सीरीज़ के ‘Marbles’ एपिसोड का उदाहरण दिया है।

यह भी पढ़ें: इस दिवाली उड़ने वाली बाइक ने मचाया तहलका

एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने लिखा, ‘हर खिलाड़ी को 10 मार्बल दिए गए हैं और उन्हें अपने विरोधी के साथ प्रतियोगिता कर के उनके मार्बल्स लेने हैं। इस एपिसोड में सबसे मज़बूत खिलाड़ी को लगातार परेशान किया गया और जिससे आखिरकार वो अपने सभी मार्बल्स हार गया। जब मैंने शाह रुख खान के बेटे आर्यन ख़ान की गिरफ्तारी की खबर पढ़ी, तो मुझे लगा मेरे भी मार्बल मिस हो गया है। उसके दोस्त के पास से 6 ग्राम चरस मिला है, लेकिन खबरों की मानें तो आर्यन ड्रग्स ले रहा था इसका कोई सबूत नहीं है, फिर भी वो जवान लड़का लगभग दो हफ्ते से आर्थर रोड जेल में है। मुझे ऐसा लग रहा है, मैं ऐसा महसूस कर रही हूं जैसे अर्नब की बातों को दोहराया जा रहा हो। जहां उन्होंने कहा था, ‘मुझे ड्रग्स दो, मुझे ड्रग्स दो’। क्योंकि मुझे इन सारे डेवलपमेंट्स को समझने के लिए कुछ भारी भरकम पदार्थ चाहिए’।

आपको बता दें कि आर्यन ख़ान को 2 अक्टूबर को एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे, एक क्रूज से हिरासत में लेने के बाद गिरफ्तार किया था। इस वक्त आर्यन ड्रग्स केस के सिलसिले में मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं।

News 10 India

News10india में आपका स्वागत है। देश विदेश की अन्य खबरों के लिए जुड़ें news10india.com से


WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे News10India WhatsApp Network Join करें।

About news

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com