Breaking News
Home / ताजा खबर / ममता सरकार पर बड़ा खतरा!!!

ममता सरकार पर बड़ा खतरा!!!

पश्चिम बंगल में तृणमूल कांग्रेस पार्टी (टीएमसी) यानी ममता बनर्जी की सत्ता को जड़ से उखाड़ फेंकने के लिए बीजेपी(भाजपा) ने एक खास प्लान तैयार किया है। बीजेपी का टारगेट आगामी विधानसभा 200 से ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज करने का है। पश्चिम बंगाल में 2021 में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में पार्टी के पास अपना जनाधार बढ़ाने के लिए बहुत समय है।


 

पार्टी सूत्रों के अनुसार, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने पिछले दिनों बंगाल बीजेपी के नेताओं से मुलाकात की व हर विधानससभा सीट के लिए चार लोगों की टीम गठित करने का निर्णय लिया है। बताया जा रहा है इस टीम में सांसद, विधायक व लोकल संगठन के प्रमुख शामिल होंगे। सूत्रों के अनुसार, “इसके अलावा, खास सीट के लिए चयनित नेता का उस सीट से कोई विशेष कनेक्शन नहीं होगा। उदाहरण के लिए, अगर कोई हावड़ा सीट से है तो वे दार्जलिंग सीट से चुने जाएंगे। इसकी वजह यह है कि टीम ठीक व निष्पक्ष रिपोर्ट तैयार कर सके। ”

Image result for mamta banerjee

 

सभी टीमें 8 अक्टूबर से अपना कार्य शुरुआत करेंगी। कमेटी में शामिल नेता वर्तमान स्थिति का नजदीकी से अध्ययन करके एक रिपोर्ट तैयार करेंगे। सूत्रों ने बताया है कि, “यह रिपोर्ट बंगाल बीजेपी के कोर ग्रुप द्वारा जमा सौंपी जाएगी, आदमी विशेष द्वारा नहीं। ‘ इस रिपोर्ट पर गृहमंत्री अमित शाह एक नवंबर को चर्चा करेंगे।

Written By: Ayushi Garg

https://www.youtube.com/watch?v=ydP60-jCPhI&t=81s

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com