Breaking News
Home / ताजा खबर / बिग बॉस 13 की कौन बनेगी पहेली ‘क्वीन’…

बिग बॉस 13 की कौन बनेगी पहेली ‘क्वीन’…

बिग बॉस के घर में हर बीतते दिन के साथ कंटेस्टेंट्स के बीच की लड़ाइयां और नोक-झोंक बढ़ती ही जा रही हैं. हर कोई घर में अपनी जगह बनाने की कोशिश कर रहा है. बिग बॉस सभी घरवालों को शुरुआत से ही कई मजेदार टास्क दे रहे हैं. नॉमिनेशन टास्क के बाद अब बिग बॉस के घर में क्वीन बनने की रेस शुरु हो गई है. बिग बॉस के घर की पहली क्वीन बनने के लिए सभी लड़कियां काफी एक्साइटेड हैं और क्वीन बनने की तमाम कोशिशें कर रही हैं. घर की पहली क्वीन बनने के लिए बिग बॉस ने सभी घरवालों को एक मजेदार टास्क दिया है.


सभी लड़कियों को गार्डन एरिया में बनी कालकोठरी में बंद कर दिया गया है और सभी लड़कियों के नाम के मटके वहां रखें गए हैं. घर के लड़के लड़कियों के गार्ड बने हैं. ड्रम का साउंड बजने पर लड़कों को गार्डन एरिया में लगी चाबी को लेनी है, जो लड़का सबसे पहले चाबी लेगा उसे एक लड़की को कालकोठरी से बाहर निकालना होगा. बाहर आई लड़की किसी ऐसी लड़की के नाम का मटका स्विमिंग पूल में फेकेगी, जिसे वो क्विन बनने की रेस से बाहर करना चाहती है. इस प्रकार एक -एक करके सभी लड़कियां दूसरी लड़कियों के नाम के मटके फोड़ेंगी, जिस लड़की के नाम का मटका सबसे आखिर में बच जाएगा, वो लड़की बिग बॉस के घर की सबसे पहली क्वीन बन जाएगी.


 

बता दें कि मगंलवार के एपिसोड में क्वीन बनने की रेस से शेफाली बग्गा और शहनाज गिल पहले ही बाहर हो चुकी हैं. अब देखना ये दिलचस्प होगा कि कौन सी लड़की ये टास्क जीतकर घर की पहली क्वीन का खिताब अपने नाम करती है.

Written by-Pooja Kumari

https://youtu.be/VZxWkNXPaeM

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com