Breaking News
Home / खेल / अंक देना गवारा नहीं, लेकिन देश के फैसले का सम्मान करता हूं : सचिन तेंदुलकर

अंक देना गवारा नहीं, लेकिन देश के फैसले का सम्मान करता हूं : सचिन तेंदुलकर

सेंट्रल डेस्क रुपक जे- 14 फरवरी को कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले के दौरान भारत के 40 से अधिक जवान शहीद हो गए । अब समस्या यह उत्पन्न हो गई है कि क्या भारत वर्ल्ड कप के दौरान पाकिस्तान से मैच खेलेगा या नहीं ।

लेकिन भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने आईसीसी को पत्र लिखकर साफ शब्दों में कह दिया कि जो देश आतंक को पनाह देता है ऐसे देश के साथ खेलना मुश्किल है। इतना ही नहीं बीसीसीआई ने सभी देशों से यह आग्रह किया है कि पाकिस्तान के साथ क्रिकेट संबंध खत्म करें क्योंकि पाकिस्तान आतंकवाद का देश हैं। लेकिन वही बात करें विश्व कप के दौरान खेले जाने वाले भारत और पाकिस्तान के क्रिकेट के बारे में तो बीसीसीआई ने पाक के खिलाफ मैच पर फैसला केंद्र सरकार पर छोड़ दिया हैं । विनोद राय और बीसीसीआई के सीईओ राहुल जौहरी ने भारतीय खिलाड़ियों की सुरक्षा को लेकर भी चिंता व्यक्त  किया है।

शशि थरूर – भारत और पाकिस्तान  के क्रिकेट को लेकर कांग्रेस नेता शशि थरूर ने कहा कि “भारत को पाकिस्तान से मैच नहीं खेलना समर्पण करने से बुरा है।”

वहीं सचिन तेंदुलकर – ने कहा कि बिना मैच खेले पाकिस्तान को दो अंक देना गवारा नहीं क्योंकि इससे टूर्नामेंट में उन्हें आगे मदद मिलेगी।  लेकिन “भारत मेरे लिए सर्वोपरि है मेरा देश जो भी फैसला करेगा मैं तहे दिल से उसका समर्थन करूंगा।”

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com