Breaking News
Home / ताजा खबर / भारत के एक्शन से डरी पाक सरकार, कब्जे में लिए जैश के हेडक्वॉर्टर

भारत के एक्शन से डरी पाक सरकार, कब्जे में लिए जैश के हेडक्वॉर्टर

पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर भारत के एक्शन से डरी पाकिस्तान ने जैश-ए-मोहम्मद के हेडक्वॉर्टर को अपने कब्जे में ले लिया है। इसमें जैश के मदरेसातुल असाबर और जामा ए मस्जिद सुब्हान अल्लाह को कब्जे में ले लिया है, और वहां सरकारी प्रशासक भी तैनात कर दिया  है। इसकी जानकारी पाकिस्तान सरकार ने ट्वीट करके दी।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

facebook


पाकिस्तान सरकार के प्रवक्ता ने बताया कि यह कार्रवाई प्रधानमंत्री इमरान खान की अध्यक्षता में गुरुवार को हुई राष्ट्रीय सुरक्षा समिति की बैठक के निर्णय के अनुसार की गई. इस परिसर में 70 शिक्षकों का एक संकाय है और वर्तमान में 600 छात्र इसमें पढ़ रहे थे. उन्होंने कहा कि पंजाब पुलिस परिसर को सुरक्षा और संरक्षण प्रदान कर रही है।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

दरअसल, फाइनेंशियल एक्शन टास्क फोर्स ने पाकिस्तान से मई तक आतमकी समूहों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा था। जिसके अंदर जैश-ए-मोहम्मद के अलावा लश्कर-ए-तैयबा अलकायदा और तालिवान शामिल है। FATF ने साफ तौर से पाकिस्तान से कहा था कि वो आतंकी संगठनो के ठिकानो पर कड़ी कानुनी कार्रवाई करें। जिसके बाद पाकिस्तान सरकार लगातार आतंकी संगठन के खिलाफ कार्रवाई कर रहा है। आपको बता दें कि पाकिस्तान FATF की ग्रे लिस्ट में शामिल है और ब्लैक लिस्टेड होने का खतरा है।

यह भी देखें

About Jyoti

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com