Breaking News
Home / ताजा खबर / डोनाल्ड ट्रंप, भारत कुछ बड़ा करने की सोच रहा है

डोनाल्ड ट्रंप, भारत कुछ बड़ा करने की सोच रहा है

सेंट्रल डेस्क दीपक खाम्बरा-  पुलवामा में CRPF जवानों पर कायराना हमले के बाद के भारत लगातार पाकिस्तान को घेरने कि कोशिश कर रहा है और साथ ही भारत ने पाकिस्तान से कई एहम संबध भी समाप्त किए है, भारत का सख्त रुख देख अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने इसे बेहद खतरनाक बताया है, ने डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि उन्हें लगता है इस वक्त भारत कुछ बड़ा करने की सोच रहा है, इसके साथ ही डोनाल्ड ट्रंप ने पाकिस्तान को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि उसने अमेरिकी मदद का गलत फायदा उठाया है, ट्रंप ने पाकिस्तान को झटका देते हुए उसे दी जाने वाली 1.3 बिलियन डॉलर की मदद तत्काल प्रभाव से रोक दी है।

NEWS 10 INDIA की लेटेस्ट खबरें और अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे FACEBOOK पेज को लाइक करना ना भूलें। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें ।

FACEBOOK

ये बात डोनाल्ड ट्रंप ने वाशिंगटन स्थित ओवल ऑफिस में पत्रकारों से बात करते हुए कही कि इस समय भारत पाकिस्तान के बीच बेहद खतरनाक चीज चल रही है, यह एक बहुत खराब स्थिति है, दोनों देशों के बीच हालात बेहद खराब हैं, हम लोग चाहेंगे कि ये बंद हो, कुछ ही दिन पहले कई लोग मारे गए थे।


ट्रंप ने कहा कि लगता है कि भारत को ‘बहुत बड़ा करने की सोच रहा है, भारत ने अभी-अभी अपने 50 लोगों को खोया है, इसके बारे में कई लोग बात कर रहे हैं, लेकिन यहां बहुत नाजुक बैलेंस चल रहा है, अभी जो कुछ कश्मीर में हुआ है इस वजह से इस वक्त भारत पाकिस्तान के बीच काफी दिक्कतें हैं, ये बहुत खतरनाक स्थिति है।

बता दें कि पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों के काफिले पर हुए हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव चरम पर पहुंच गया है. इस हमले में भारत के 40 जवान शहीद हो गए थे. हमले के तुरंत बाद पाकिस्तान समर्थित आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने इस हमले की जिम्मेदारी ली, भारत ने तुरंत कार्रवाई करते हुए पाकिस्तान से मोस्ट फेवर्ड नेशन का दर्जा छीन लिया. इसके अलावा पाकिस्तान से आने वाले सामानों पर इंपोर्ट ड्यूटी को 200 फीसदी तक बढ़ा दिया गया है।

NEWS 10 INDIA की खबरों को और अधिक विस्तार से जानने के लिए अब आप हमें Twitter पर भी फॉलो कर सकते है । क्लिक करें नीचे दिए लिंक पर ।

TWITTER

इस बीच अमेरिका के न्यूजर्सी और न्यूयॉर्क में भारतीय मूल के लोगों ने पुलवामा आतंकी हमले के खिलाफ प्रदर्शन किया और विश्व समुदाय से पाकिस्तान के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com