Breaking News
Home / ताजा खबर / BSNL ने फिर शुरू किए ये खास प्लान्स, साल भर तक रोज मिलेगा 3GB डाटा और ये अन्य बेनिफिट

BSNL ने फिर शुरू किए ये खास प्लान्स, साल भर तक रोज मिलेगा 3GB डाटा और ये अन्य बेनिफिट

सेंट्रल डेस्क आयुषी गर्ग:-   BSNL ने एक बार फिर अपना पुराना प्लान शुरू किया है. कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए इस बार 1,999 रुपये वाले प्लान को फिर से पेश किया है. इस प्लान को कुछ समय पहले बंद कर दिया गया था. इसके अलावा कंपनी ने कुछ नए प्रीपेड प्लान्स की भी लॉन्चिंग की है. टेलीकॉमटॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, BSNL के 1,999 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की फिर से वापसी हुई है.


 

इस प्लान में मिलेंगे ये फायदे
इस प्लान में ग्राहकों को रोज 250 मिनट की कॉलिंग (दिल्ली और मुंबई शामिल) मिलेगी. साथ ही ग्राहक इस प्लान में रोज 3GB डेटा का लाभ भी ले पाएंगे. इस FUP डेटा के बाद ग्राहक डेटा का इस्तेमाल 80 Kbps की स्पीड से कर पाएंगे. इन सबके अलावा ग्राहकों को फ्री PRBT और 365 दिनों के लिए SonyLIV सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा.

97 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को भी फिर से पेश किया
इस प्लान के अलावा BSNL ने 97 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को भी फिर से पेश किया है. इस प्लान को चेन्नई और तमिलनाडु सर्किल में उतारा गया है. इस प्लान में ग्राहकों को रोज 2GB और रोज 250 मिनट कॉलिंग के लिए मिलेंगे. इस प्लान की वैलिडिटी 18 दिनों की है. इसी तरह 998 रुपये वाले प्लान की बात करें तो ये इस प्लान में ग्राहकों को 240 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी. साथ ही रोज 2GB का इस्तेमाल भी ग्राहक इस प्लान में कर पाएंगे.


 

365 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की बात करें तो इसमें ग्राहकों को 365 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी, लेकिन बाकी फायदे केवल 60 दिनों की वैलिडिटी के दौरान मिलेंगे. BSNL के दूसरे 997 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की बात करें तो इसमें ग्राहकों को रोज 3GB डेटा और रोज 250 कॉलिंग मिनट मिलेंगे. इस प्लान की वैलिडिटी 180 दिनों की है.

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com