Breaking News
Home / ताजा खबर / भूमि के ‘मुझे सेक्स पसंद है’ डायलॉग पर जारी विवाद, अब ‘पति पत्नी और वो’ के निर्देशक ने कही ये बात

भूमि के ‘मुझे सेक्स पसंद है’ डायलॉग पर जारी विवाद, अब ‘पति पत्नी और वो’ के निर्देशक ने कही ये बात

सेंट्रल डेस्क प्राची जैन: कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। कुछ वक्त पहले कार्तिक आर्यन के एक डायलॉग को लेकर विवाद हो गया था तो अब वहीं भूमि पेडनेकर के एक डायलॉग पर सोशल मीडिया पर विवाद शुरू हो गया है। इस मामले में अब खुद फिल्म के निर्देशक मुदस्सर अजीज सामने आए हैं।

दरअसल फिल्म पति पत्नी और वो के ट्रेलर में एक सीन है जिसमें जब कार्तिक आर्यन भूमि पेडनेकर से उनकी हॉबीज पूछते हैं तो भूमि कहते हैं कि, ‘उन्हें सेक्स बहुत पसंद है।’ भूमि का ये जवाब सुनकर कार्तिक हंसने लगते हैं। इस डायलॉग को लेकर ही सोशल मीडिया पर बवाल शुरू हो गया है।


 

एक तरफ जहां कुछ सोशल मीडिया यूजर्स इसे महिला सशक्तिकरण से जोड़ रहे हैं कि अब महिलाएं भी अपने मन की बात खुलकर कह सकती हैं तो वहीं दूसरी ओर कुछ सोशल मीडिया यूजर्स इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए एडल्ट कॉमेडी का सहारा लेने की बात कह रहे हैं।

इस विवाद पर ही अब फिल्म के निर्देशक मुदस्सर अजीज की प्रतिक्रिया आई है। मुदस्सर ने एक इंटरव्यू में कहा कि, ‘मुझे समझ नहीं आ रहा है कि कुछ लोगों को इस बात से आपत्ति क्यों है। अगर कोई आदमी कहता है कि मुझे सेक्स पसंद है तो कोई दिक्कत नहीं लेकिन अगर कोई महिला ऐसा कह रही है तो कुछ लोगों को दिक्कत होने लगी है।’


 

अपनी बात आगे रखते हुए मुदस्सर ने कहा कि, ‘क्या सेक्स सिर्फ आदमियों को ही पसंद आ सकता है। क्या महिलाओं को सेक्स पसंद नहीं हो सकता है। किसी के इस तरह के बयान से आप उसके कैरेक्टर को कैसे जज कर सकते हैं। अगर आप इसे जज कर रहे हैं तो समस्या आप में है।’

गौरतलब है कि पति पत्नी और वो में कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे  के साथ ही अपारशक्ति भी नजर आएंगे। फिल्म छह दिसंबर  2019 को रिलीज होगी। फिल्म की टक्कर अर्जुन कपूर, संजय दत्त और कृति सेनन स्टारर फिल्म पानीपत से होगी। पानीपत का निर्देशन आशुतोष गोवारिकर ने किया है।

https://www.youtube.com/watch?v=yMh6_87UWo8&t=5s

About News10India

Check Also

बिहार में मुसलमानों की बदहाली पर PK का RJD पर बड़ा हमला

मुसलमान 32 साल से राजद को वोट दे रहा है, कोई राजद या तेजस्वी से …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com