Breaking News
Home / ताजा खबर / पश्चिम बंगाल: योगी ने फोन से संबोधित की रैली, कहा- ‘मेरी आवाज़ नहीं दबा सकते’

पश्चिम बंगाल: योगी ने फोन से संबोधित की रैली, कहा- ‘मेरी आवाज़ नहीं दबा सकते’

सेन्ट्रल डेस्क, अरफा जावेद- यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पश्चिम बंगाल में रैली करने की इजाज़त नहीं मिलने पर अनूठा रास्ता निकाला। बता दें कि उन्होंने जनसभा को फोन से संबोधित करते हुए कहा कि बंगाल में जनविरोधी तृणमूल कांग्रेस के गिने-चुने दिन रह गए हैं। मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि वे मुझे रैली में शामिल होने से रोक सकते हैं, लेकिन मेरी आवाज़ नहीं दबा सकते।

रविवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पश्चिम बंगाल में रैली होनी थी, लेकिन राज्य की सरकार ने रैली करने की इजाज़त नहीं दी। इसके बाद भाजपा के स्थानीय कार्यकर्ताओं ने ममता के खिलाफ़ मोर्चा छेड़ दिया। बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा की पश्चिम बंगाल में 100 से अधिक रैलीयां होने वाली हैं। इसी कड़ी में रविवार को बांकुरा और पुरुलिया में मुख्यमंत्री की 2 रैलियां होने वाली थीं। इसके बाद योगी 5 फरवरी को रायगंज और दिनाजपुर में भी रैली को संबोधित करेंगे।

 

मुख्यमंत्री के सूचना सलाहकार मृत्युंजय कुमार का कहना है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की लोकप्रियता की वजह से पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उन्हें हेलीकॉप्टर लैंडिंग की इजाज़त नहीं दी। वहीं पश्चिम बंगाल के भाजपा नेता मुकुल रॉय का कहना है कि भाजपा को आखिरकार इजाज़त मिलेगी क्योंकि बालुरघाट में नियमित एयरपोर्ट है। नियमित हेलीपैड पर हेलीकॉप्टर लैंडिंग की इजाज़त देने से कोई समस्या नहीं होनी चाहिए। उन्होंने बंगाल सरकार के इस फैसले को पूरी तरह से अलोकतांत्रिक बाताया। बता दें कि इससे पहले भी झारग्राम और मालदा में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को हेलीकॉप्टर लैंडिंग की इजाज़त नहीं मिली थी।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com