Breaking News
Home / ताजा खबर / जब रैम्प पर गिरते-गिरते बची यह मशहूर अभिनेत्री, देखें तस्वीरें

जब रैम्प पर गिरते-गिरते बची यह मशहूर अभिनेत्री, देखें तस्वीरें

सेन्ट्रल डेस्क, अमित दत्त- फैशन की दुनिया का सबसे बड़ा फेस्टिवल लैक्मे फैशन वीक शुरू हो गया है। हर बार की तरह इस बार भी रैम्प पर कई बड़े डिज़ाइनर्स ने अपने खूबसूरत कलेक्शन्स को प्रेजेंट किया। इस दौरान हुई एक घटना ने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया। बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम रैम्प पर गिरते-गिरते बचीं हैं।

इस फैशन वीक की कुछ तस्वीरें इन्टरनेट पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में यामी गिरते-गिरते बचती नज़र आ रही हैं। दरअसल, यामी डिज़ाइनर गौरी एंड नैनिका के शो की शो-स्टॉपर बनीं थीं। उन्होंने लाइट कलर का नेटेड और ग्लिटरी आउटफिट पहन रखा था, जिसमें वह बेहद आकर्षक लग रहीं थीं। यामी फ्लोर लेंथ के इस आउटफिट को अपने हाथों से संभालते हुए रैम्प पर चलने लगीं और जैसे ही वो लाइमलाइट में आईं उनकी ड्रेस उनके पैरों के बीच में आ गई। ड्रेस पैरों के बीच में आने की वजह से यामी गिरते-गिरते बचीं। हालांकि, यामी ने खुद को संभाला और दोबारा रैंप पर चलने लगीं।

बता दें कि यामी ने बड़ी समझदारी से खुद को संभाला और अपने चेहरे पर खूबसूरत स्माइल के साथ वापस रैम्प वॉक करने लगीं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि यामी ने हाई हील्स के ब्लैक बूट्स पहने थे।

यामी ने हिम्मत दिखाते हुए अपनी वॉक पूरी की और वहां मौजूद कैमरों को भी पोज़ दिया। शो के ख़त्म होने के बाद यामी ने मीडिया से बातचीत की। रैम्प पर हुए हादसे के बार में यामी ने हंसते हुए कहा कि वे गिरते-गिरते बचीं और ये बहुत नॉर्मल सी बात है। यामी हाल ही में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘उरी’ में दिखाई दी थीं, जिसमें उनके किरदार को बहुत पसंद किया गया था।

About News10India

Check Also

पीएम मोदी ने पूर्वोत्तर में बिगुल फूंका कहा- अबकी बार 400 पार

भले लोकसभा चुनाव की तारीखों का अब तक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन चुनावी रैलियों …

Leave a Reply

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com